प्रशंसकों को सदमे में छोड़ श्रीदेवी ने कहा दुनिया को अलविदा, देखें उनकी कुछ रेयर फोटोज

0
1988

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी का शनिवार रात दुबई में निधन हो गया। वह दुबई में एक पारिवारिक शादी में हिस्सा लेने गई थीं। एक्ट्रेस के परिवार से जुड़े सूत्रों के मुताबिक, मौत की वज‍ह हार्ट अटैक है। एक्ट्रेस के निधन के बाद से पूरे देश में शोक की लहर है। सोशल मीडिया पर सेलेब्स और फैंस अपनी चहेती एक्ट्रेस के निधन पर शोक व्यक्त कर रहे हैं। श्रीदेवी की सोशल मीडिया पर कई अनदेखी तस्वीरें ट्रेंड हो रही हैं। जिसमें उनके बचपन की कई तस्वीरें शामिल हैं।

Sridevi, passes away, cardiac arrest, Dubai, श्रीदेवी, दुबई, श्रीदेवी की मौत, Chandni, 54 in Dubai

संजय कपूर ने बताया, जब श्रीदेवी की मौत हुई तब वह होटल के कमरे में ही थीं। हम सब सकते में हैं, उन्हें कभी भी दिल से जुड़ी कोई बीमारी नहीं हुई थी। कुछ रिपोर्ट्स के मुताबि‍क, एक्ट्रेस को जब हार्ट अटैक आया तब वह हॉटल के रूम में अकेली ही थीं। उनके साथ पति बोनी कपूर, बेटी खुशी नहीं थे।

Sridevi, passes away, cardiac arrest, Dubai, श्रीदेवी, दुबई, श्रीदेवी की मौत, Chandni, 54 in Dubai

मोहित मारवाह की शादी में दुबई पहुंची श्रीदेवी ने उनकी शादी के बाद वहीं कुछ वक्त और वहीं रुकने का फैसला किया था।

Sridevi, passes away, cardiac arrest, Dubai, श्रीदेवी, दुबई, श्रीदेवी की मौत, Chandni, 54 in Dubai

2012 में उन्होंने फिल्म इंग्लिश विंगलिश से बॉलीवुड में वापसी की थी और इसके बाद वह आखिरी बार फिल्म मॉम में नजर आईं थी। हालांकि, उन्होंने कुछ वक्त पहले ही शाहरुख खान के साथ फिल्म जीरो की शूटिंग की थी और माना जा रहा है कि यह उनकी आखिरी फिल्म है।

जयललिता के साथ 'भगवान' बनी थीं श्रीदेवी, यादगार हैं साउथ की ये फिल्में
श्रीदेवी ने बेहद कम उम्र से फिल्मों में बाल कलाकार के रूप में काम करना शुरू किया था। वो मशहूर तो हिन्दी फिल्मों से हुईं लेकिन उन्होंने साउथ में भी कई फिल्मों में शानदार काम किया। बहुत कम लोग इस बारे में जानते हैं कि श्रीदेवी ने एक फिल्म में जयललिता के साथ भी बाल कलाकार के रूप में काम किया था। इसमें जयललिता ने देवी पार्वती का जबकि श्रीदेवी ने भगवान मुरुगन का रोल प्ले किया था।

Image result for Sigappu Rojakkal: 1978

Moondram Pirai: बालू महेंद्रा ने इस फिल्म का निर्देशन किया था। इस फिल्म में श्रीदेवी ने एक पागल लड़की का रोल प्ले किया था जो जवान उम्र में 12-13 साल की लड़की की तरह बरताव करने लगती है। फिल्म में उनके अपोजिट कमल हासन थे। फिल्म में दोनों के अभिनय की काफी प्रशंसा कि गई थी। बाद में इसे हिंदी में ‘सदमा’ के नाम से बनाया गया।

Image result for Moondram Pirai:

ऐसा कहा जाता है कि श्रीदेवी और रेखा में गहरी दोस्त थी और दोनों एक-दूसरे के कामों की सराहना करते थे।

Image result for sridevi rare pics

श्रीदेवी अपनी बहन और माँ के साथ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here