पुलिस एनकाउंटर में चार हत्यारोपी घायल, सरे बाजार की थी युवक की हत्या

0
87

झारसुगुडा (विप्र)। बृजराजनगर टाउन में एक युवक की कल देर शाम दो युवकों ने गोली मारकर हत्या कर दी गयी। मरने वाले की पहचान सुमित घोष उर्फ़ मंटू के रूप में हुयी। पुलिस ने हत्या करके भाग रहे चार आरोपियों को मधुपुर वन क्षेत्र के पास एनकाउंटर में गोली मारकर घायल कर दिया। चारों को घायलों को जिला अस्पताल में भरती कराया गया।

यह घटना ब्रजराजनगर के मुख्य बाजार लक्ष्मी कैफे होटल में हुयी। दो अज्ञात लोगों आकर घटना अंजाम दिया। घटना के समय लोग डर से भाग खड़े हुए। पुलिस सूत्रों के अनुसार यह घटना दो अपराधियों के बीच पुरानी रंजिस का नतीजा है। मृतक एक हिस्ट्रीशीटर का भाई बताया जाता है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। घटना जांच की जा रही है।

ताजी जानकारी के अनुसार मंटू की हत्या के चार आरोपी पुलिस एनकाउंटर में घायल हो गए। इन्हें झारसुगुडा अस्पताल में भरती कराया गया। यह एनकाउंटर झारसुगुडा के मधुपुर जंगल एरिया में किया गया। पुलिस के अनुसार कथित हत्यारे उसी तरफ भाग रहे थे। पुलिस की फायरिंग से चारों को गोली लगी जिन्हें जिला अस्पताल में लाया गया। पुलिस के अनुसार घायल हत्या आरोपियों  के नाम अनंत धल, रफीक अंसारी, शैलेंद्र पात्रा और निकी सिंह है। इन्हीं चारों ने ब्रजराजनगर बाजार में कल मंटू की गोली मारकर हत्या कर दी थी। पुलिस के अनुसार जानकारी मिलने पर इन शूटरों के निवास पर देर रात दबिश दी गयी। वहां से पता चलने पर पुलिस मधुपुर वन क्षेत्र की तरफ गयी तो ये चारों रोड की तरफ भागे। भागते हुए पुलिस पर फायरिंग की। फायरिंग गांधीचौक थाना के इंचार्ज चूड़ामणि महानंद घायल हो गए। पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की।