…जब रिपोर्टर ने निक को सगाई की बधाई दी तो निक बोले थैंक यू

0
51

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा निक जोनस संग उनके रिश्तों को लेकर इन दिनों खूब चर्चाओं में है. लेकिन जब भी प्रियंका से उनकी रिलेशनशिप या इंगेजमेंट को लेकर सवाल किया जाता है तो वह इस पर कोई जवाब नहीं देतीं. हाल ही में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जब दोबारा उनसे इस बारे में पूछा गया तो वह काफी भड़क गई. उन्होंने कहा, “मैं कोई चुनाव नहीं लड़ रही हूं. यह मेरी निजी जिंदगी है और मैं इस बारे में किसी की जवाबदेह नहीं हूं.”

Image result for Priyanka Chopra Nick Jonas

इसे निक की अप्रत्यक्ष सहमति माना जा रहा है

हालांकि प्रियंका के विपरीत जब निक से इस बारे में बातचीत की गई तो उनके जवाब चौंकाने वाले थे. कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार जब एक पत्रकार ने निक को प्रियंका से उनकी सगाई के लिए शुभकामनाएं दीं तो निक ने इसके बदले में उसे ‘शुक्रिया’ कहा. इसे निक की सगाई की खबर के लिए उनकी अप्रत्यक्ष सहमति माना जा रहा है.

‘जल्द ही अपना परिवार बनाना चाहता हूं’

निक ने रिपोर्टर्स से बातचीत में कहा कि वह अब जल्द ही अपना परिवार बनाना चाहते हैं. उन्होंने कहा, “अपना खुद का परिवार बनाना मेरा लक्ष्य है, यह जाहिर तौर पर एक ऐसी चीज है जो मैं चाहता हूं कि अब हो.”

Related image

शादी के सवाल पर दिया ये जवाब

हालांकि इस सारी बातों के साथ निक ने यह भी कहा कि वह शादी के वक्त को लेकर अभी कुछ नहीं कह सकते. निक ने कहा, “मैं इसका सही समय तो नहीं बता सकता.” इन सारे कयासों के बीच ये बात भी सामने आई कि सलमान खान एक्ट्रेस प्र‍ियंका चोपड़ा से बेहद नाराज हैं. सलमान अली अब्बास जफर की फिल्म में लीड रोल प्ले कर रहे थे.

एक फैशन शो पर जब प्रियंका की मां मधु चोपड़ा से जब ये सवाल किया गया कि क्या सलमान प्र‍ियंका से नाराज हैं तो उनका कहना था, “आप ये सवाल सलमान से करें तो अच्छा होगा. मुझे इस बारे में नहीं मालूम. हां प्र‍ियंका फिल्म भारत का पार्ट अब नहीं है.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here