Vodafone ने अपने ग्राहकों के लिए पेश किया नया ऑफर

0
61

नई दिल्ली: पोस्टपेड प्लान्स के मामले में वोडाफोन बाजार में काफी आक्रामक चल रहा है. कंपनी अपने रेड पोस्टपेड प्लान्स के साथ ग्राहकों को फायदा देने के लिए कई सर्विस प्रावाइडर्स के साथ साझेदारी कर रही है. UK बेस्ड टेलीकॉम कंपनी ने अब Zomato के साथ साझेदारी की है. इस साझेदारी के तहत ग्राहकों को Zomato Gold की फ्री मेंबरशिप दी जाएगी.

टेलीकॉमटॉक की रिपोर्ट के मुताबिक, वोडाफोन रेड रेंज की शुरुआत 399 रुपये से होती है और यहां 2,999 रुपये तक के प्लान्स मिलते हैं. फिलहाल फ्री जोमैटो गोल्ड सब्सक्रिप्शन का फायदा 499 रुपये से ऊपर वाले प्लान्स में मिलेगा. ग्राहकों को 6 महीने के लिए फ्री जोमैटो गोल्ड सब्सक्रिप्शन दिया जाएगा. आपकी जानकारी के लिए बता दें जोमैटो गोल्ड जोमैटो द्वारा पेश की गई एक प्रीमियम मेंबरशिप है. इसमें ग्राहकों को अतिरिक्त फायदे दिए जाते हैं.

इस मेंबरशिप को पिछले साल उतारा गया था. फिलहाल वोडाफोन ने जोमैटो के साथ साझेदारी इंटरनेशन वुमन्स डे के खास मौके पर की है. गौर करने वाली बात ये है कि कंपनी 399 रुपये वाले पोस्टपेड प्लान्स के साथ भी अमेजन प्राइम सब्सक्रिप्शन देती है. लेकिन जोमैटो गोल्ड मेंबरशिप केवल 499 रुपये वाले से ज्यादा वाले प्लान्स के साथ ही दी जा रही है.

इस ऑफर की अच्छी बात ये है कि जोमैटो गोल्ड मेंबरशिप का फायदा 499 रुपये वाले पोस्टपेड प्लान पर भी दिया जा रहा है. लेकिन ये ऑफर केवल नए पोस्टपेड ग्राहकों के लिए उपलब्ध है.

यदि आप इस मेंबरशिप के लिए एलिजिबल हैं तो इस ऑफर को एक्टिवेट करने के लिए नया सिम खरीदने के बाद आपको एक यूनिक इनवाइट कोड मिलेगा. इस कोड को रिसीव करने के बाद आपको जोमैटो ऐप डाउनलोड कर जौमैटो गोल्ड बैनर पर टैप करना होगा.