उन्नाव गैंगरेप केस : पीड़िता के चाचा का बयान, विधायक सेंगर के गुंडे धमका रहे है ग्रामीणों को

0
159

उन्नाव : उत्तरप्रदेश के उन्नाव जिले की बांगरमऊ सीट से भारतीय जनता पार्टी के विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर अपने समर्थकों द्वारा ग्रामीणों को धमकाने का आरोप लगा है। पीड़ित लड़की के चाचा ने आज कहा कि सेंगर के गुंडे कल रात दो कार से गांव गये थे और उन्होंने लोगों को गांव छोड़ देने की धमकी थी।

इसके बाद दो लोग लापता भी हैं। सेंगर पर 17 साल की एक दलित युवती ने अपने लोगों के साथ गैंगरेप करने का आरोप लगाया है। यह मामला पिछले साल का बताया गया है। पीड़िता को नौकरी का प्रलोभन दिया गया था।

इस घटना के बाद इस मामले को उठाने वाले लड़की के पिता की मौत हो चुकी है और लड़की ने अपने चाचा की जान पर भी खतरे की आशंका जतायी है। इस पूरे मामले की जांच कर रही सीबीआइ ने कुलदीप सिंह सेंगर को गिरफ्तार कर लिया है और लगातार पूछताछ कर रही है।

पीड़िता की मां ने लगाया है ये आरोप

कल सेंगर के पास लड़की को पहुंचाने वाली महिला शशि सिंह को भी सीबीआइ ने गिरफ्तार कर लिया था। सीबीआइ शशि सिंह से भी पूछताछ कर रही है। पीड़िता की मां ने आरोप लगाया था कि वह लालच देकर उनकी बेटी को विधायक की बेटी के पास ले गयी, जिसके बाद उसने उसके साथ बलात्कार किया।

शिकायत में आरोप लगाया गया है कि जिस समय विधायक उनकी बेटी से दुष्कर्म कर रहा था उस समय शशि सिंह गार्ड बनकर गेट पर ही खड़ी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here