UP में 19 पुलिस उपाधीक्षकों के ट्रांसफर, लिस्ट में दिवंगत सत्यनारायण सिंह का भी नाम

0
31

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश पुलिस में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां पर शुक्रवार को 19 पुलिस उपाधीक्षकों का तबादला किया गया है. चौंकाने वाली बात यह रही है कि जिन पुलिस उपाधीक्षकों का तबादला हुआ है उनमें दिवंगत डिप्टी एसपी सत्यनारायण सिंह का भी नाम है. बता दें कि सत्यनारायण सिंह का दिसंबर में ही कैंसर के कारण निधन हो चुका है.

सत्यनारायण अभिसूचना मुख्यालय में तैनात थे और उनका तबादला अयोध्या किया गया था, लेकिन जब उनका ट्रांसफर अयोध्या हुआ था, वे कैंसर से पीड़ित होने के चलते अस्पताल में भर्ती थे. पुलिस उपाधीक्षकों के तबादले का जो आदेश जारी हुआ है उसमें दिवंगत डिप्टी एसपी सत्यनारायण का स्थानांतरण अयोध्या के अभिसूचना मुख्यालय में किया गया है.

Image result for UP में 19 पुलिस उपाधीक्षकों का तबादला, लिस्ट में दिवंगत सत्यनारायण सिंह का भी नाम

सूची में सत्यनारायण सिंह का नाम शामिल होने की जानकारी के बाद डीजीपी मुख्यालय में हड़कंप मच गया. शुक्रवार देर रात उत्तर प्रदेश के डीजीपी की ओर से इसको लेकर एक ट्वीट जारी किया गया. ट्वीट में इस पूरे मामले को लेकर उन्होंने माफी मांगी.

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि यह गहरे खेद का विषय है. पुलिस उपाधीक्षक सत्य नारायण सिंह के स्थानांतरण सूची रद्द कर दी गई है. इस तरह की गड़बड़ी अनुचित है और मैं इसके लिए एचओडी के रूप में माफी मांगता हूं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here