महिला की हत्या के आरोप में तीन गिरफ्तार

0
77

नयी दिल्ली । बाहरी उत्तरी दिल्ली के बवाना इलाके में एक महिला की हत्या करने के बाद उसके शव को सूटकेस में डाल कर फेंकने के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी।

गिरफ्तार लोगों की पहचान नोएडा के रहने वाले नोमान (30), शकूरपुर गांव के रहने वाले अरमान (26) और न्यू उस्मानपुर के रहने वाले शमशाद (30) के तौर पर हुई है।

पुलिस के अनुसार, महिला का शव 18 अक्टूबर की सुबह बवाना में लावारिस पड़े एक सूटकेस में मिला था।सीसीटीवी फुटेज की जांच में यह खुलासा हुआ कि ऑटोरिक्शा में आ रहे किसी व्यक्ति ने सूटकेस को वहां फेंका था।

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि मृतका की पहचान शकूरपुर गांव की रहने वाली नेहा पटेल के तौर पर हुई है जो 18 अक्टूबर से लापता थी। पिछले एक महीने से वह किसी लुकमान के साथ रह रही थी।

अधिकारी ने बताया कि लुकमान के घर के आस पास के सीसीटीवी फुटेज की जांच में वह और उसके दो भाई अरमान तथा नोमान 17 अक्टूबर और 18 अक्टूबर की दरम्यानी रात में एक ट्रॉली बैग को घसीटते हुए नजर आए। इसके बाद शुक्रवार को अरमान, नोमान और शमशाद को गिरफ्तार किया गया।

पूछताछ में यह पता चला कि लुकमान के व्यवहार से तंग आकर पटेल उसके साथ अपना रिश्ता खत्म करना चाहती थी। पुलिस ने बताया कि 16 अक्टूबर को दोनों के बीच झगड़ा हुआ जिसके बाद लुकमान और उसके भाइयों ने उसकी हत्या कर दी और उसके शव को बवाना में ठिकाने लगा दिया। उन्होंने बताया कि लुकमान की तलाश जारी है।