फिर बढ़ी शमी की मुश्किलें, कोलकाता पुलिस ने पूछताछ के लिए रोका

0
58

नई दिल्ली : आईपीएल में दिल्ली डेयरडेविल्स की तरफ से खेल रहे भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। आपको बता दें कि उनकी पत्नी हसीन जहां ने 10 अप्रैल को शमी पर भत्ता और इलाज का खर्चा नहीं देने का आरोप लगाते हुए केस दर्ज करवाया था।

पूछताछ के लिए किया तलब 

सोमवार रात केकेआर के खिलाफ मैच खेलने के लिए शमी कोलकाता में ही मौजूद थे। कोलकाता पुलिस ने उन्हें समन भेजकर बुधवार को 2 बजे पूछताछ के लिए पुलिस मुख्यालय बुलाया है। इसके बाद पुलिस ने उनको कोलकाता के ही होटल ग्रेट एस्टर्न में रोक लिया है।

शमी के भाई को भी समन भेजा

शमी के भाई हसीब को भी समन भेजा गया है। उनसे भी कल पूछताछ की जाएगी। हसीब पर शमी की पत्नी हसीन ने दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज कराई हुई है। शमी पर घरेलू हिंसा के मामले में पूछताछ की जाएगी। कोलकाता पुलिस इससे पहले भी बीसीसीआई को चिट्ठी लिखकर भारतीय क्रिकेट टीम के साथ उनके कार्यक्रम का ब्यौरा मांग चुकी है।

प्रतिमाह 10 लाख रुपए की है डिमांड

10 अप्रैल को भत्ते और इलाज खर्चे के रूप में हसीन जहां ने मोहम्मद शमी से प्रतिमाह 10 लाख रुपए की डिमांड की थी। हसीन जहां के वकील के मुताबिक, केस की गंभीरता को समझते हुए कोर्ट ने जल्द ही सुनवाई का फैसला किया है और साथ ही मोहम्मद शमी को उनका पक्ष कोर्ट में रखकर सफाई देने के लिए कहा है।

हसीन ने लगाए है ये आरोप

हसीन ने शमी के घरवालों पर भी आरोप लगाते हुए कहा कि जब वह शमी के एक्सीडेंट होने के बाद उनसे मिलने गईं तो शमी के घरवालों ने उनका उत्पीड़न किया। शमी ने कल ही अपनी शादी की सालगिरह पर केक की तस्वीर शेयर करके हसीन को मुबारकबाद दी और अपनी बेटी बेबो के लिए मिस यू लिखा।

हसीन और शमी का विवाद हाल के दिनों में काफी सुर्खियों में रहा। जिसमें हसीन ने शमी पर मैच फिक्सिंग, लड़कियों के साथ नाजायज संबंध रखना और उनके साथ मारपीट के आरोप लगाए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here