बाजार में उतरा नया ‘भैंस की आंख’ ब्रांड, इस दाम पर मिल रहा फैशन का सामान

0
61

अक्सर आपने लोगों को आश्चार्य या चौंकने के भाव में ‘भैंस की आंख’ बोलते हुए देखा होगा. एक कंपनी के मालिक को यह वाकया इतना पसंद आया कि उसे कंपनी के ब्रांड का नाम ही ‘भैंस की आंख’ रख डाला.

एक भारतीय कंपनी ने अपने ब्रांड का नाम ‘भैंस की आंख’ रखा है, जिसका आशय आश्चर्य या झटका लगने से है. इन चप्पलों की बिक्री अमेजन इंडिया पर हो रही है और कंपनी के एप में भैंस लिखकर सर्च करने से भैंस की आंख चप्पलें दिखने लगती हैं.

कंपनी इन चप्पलों के अलावा भी कई और उत्पाद बनाती है. इन चप्पलों की वाजिब कीमत रखी गई है और कई यूजर्स ने इनकी प्रशंसा भी की है. इतना ही सोशल मीडिया पर इन चप्पलों को लेकर काफी लोगों में उत्सुकता भी देखने को मिली है.

अमेजन पर इन उत्पादों के बारे में कंपनी ने लिखा है, “लंबे समय तक काम के थकान के बाद हमारी चप्पलों को पहन कर आप आराम महसूस करेंगे. क्या आप गर्म, नरम, मुलायम और आरामदायक चप्पलें खरीदना चाहते हैं तो ये आपके लिए है.”

अमेजन पर ना सिर्फ ‘भैंस की आंख’ जैसे अपारंपरिक नाम के ब्रांड्स हैं. बल्कि आप ‘ड्रंकेन वुमेंस स्लिप ऑन कारपेट स्लिपर्स’ या ‘ड्रंकेन वुमेंस स्ट्रिप्ड बोनॉट विंटर कारपेट स्लिपर्स’ भी पा सकते हैं, जिनका निर्माण ‘ड्रंकेन’ नाम की ब्रांड करती है.