खराब खेल पर पूछे गए सवाल से भड़क गया मुंबई इंडियंस का ये बल्लेबाज, आज बेंगलुरु से मुकाबला

0
28

नई दिल्ली : अपने पहले तीनों मैच गंवा चुकी गत चैंपियन मुंबई इंडियंस का आज यहां वानखेड़े स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु से मुकाबला होगा। बेंगलुरु से आज होने वाले मैच की पूर्वसंध्या पर प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान मीडिया ने मुंबई इंडियंस की लगातार तीन हार पर सवाल किया तो वेस्टइंडीज के तूफानी बल्लेबाज और आईपीएल में मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलने वाले केरन पोलार्ड भड़क गए।

दरअसल केरन पोलार्ड का बल्ला आईपीएल के इस सीजन में अभी तक खामोश ही रहा है। यही वजह रही कि मैच के पहले हुई एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में जब पत्रकारों ने पोलार्ड से उनकी खराब फॉर्म पर सवाल किया तो पोलार्ड भड़क गए और मीडिया से ही उलझ गए।

उन्होंने भड़कते हुए कहा कि लगातार तीन मैचों में हम अंतिम ओवर में हारे हैं। अगर आप लोगों के पास कोई आइडिया हो तो हमें बता दीजिए कि इससे कैसे छुटकारा पाया जाए!

जिसमें टीम का एकमात्र लक्ष्य टूर्नामेंट में पहली जीत हासिल करना होगा। मुंबई की तरह बेंगलुरु की हालत भी बहुत अच्छी नहीं है। तीन मैचों में से वह दो गंवा चुकी है। दोनों ही टीमों के लिए इस मैच में जीत हासिल करना बहुत जरूरी है।

यह भी दिलचस्प है कि बेंगलुरु के कप्तानी भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली के हाथों में है जबकि सीमित ओवरों के उपकप्तान रोहित शर्मा मुंबई टीम के कप्तान हैं लेकिन दोनों ही दिग्गज खिलाड़ी अपनी टीमों को प्रेरित नहीं कर पा रहे हैं।

गत चैंपियन मुंबई को चेन्नई सुपर किंग्स से एक विकेट से, सनराइजर्स हैदराबाद से एक विकेट से और दिल्ली डेयरडेविल्स से सात विकेट से हार का सामना करना पड़ा है जबकि बेंगलुरु को कोलकाता नाईट राइडर्स से चार विकेट से और राजस्थान रॉयल्स से 19 रन से हार झेलनी पड़ी है। बेंगलुरु को एकमात्र जीत किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ चार विकेट से मिली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here