GoAir ‘मेगा सेल’ का आखिरी दिन, 899 रुपये में हवाई सफर का मौका

0
69

नई दिल्ली: गर्मी की छुट्टी में कहीं घूमने की प्‍लानिंग कर रहे हैं तो आप गोएअर के ऑफर के तहत सिर्फ 899 रुपये के शुरुआती किराय में फ्लाइट की टिकट करा सकते हैं. अहम बात यह है कि इस खास ऑफर का आज यानी 29 मई को आखिरी दिन है. तो आइए जानते हैं इस ऑफर के बारे में.

दरअसल, देश की दिग्‍गज एयरलाइन कंपनी गोएअर सिर्फ 899 रुपये में हवाई सफर का मौका दे रही है. कंपनी की इस मेगा सेल ऑफर की शुरुआत 27 मई को हुई थी. गोएअर का यह ऑफर 15 जून से 31 दिसंबर तक की यात्रा अवधि पर ये किफायती किराया लागू है.

कंपनी के इस ऑफर के तहत अगर आप डिजिटल वॉलेट पेटीएम के जरिए कम से कम 2499 रुपये का टिकट बुक करते हैं तो 500 रुपये तक का कैशबैक मिल सकता है. इसी तरह फैशन ऑनलाइन प्लेटफॉर्म मिंत्रा पर न्यूनतम 1999 रुपये खर्च कर 10% का डिस्काउंट ले सकते हैं. जबकि जूमकार की सर्विस लेने पर आपको फ्लाइट की टिकट में 1500 रुपये या किराए का 20 फीसदी डिस्काउंट दिया जाएगा. यह छूट 31 दिसंबर तक लागू है.

यही नहीं, जूमकार की बुकिंग के वक्त पर FabGoAir कूपन कोड डालकर 40 फीसदी तक की छूट पाई जा सकती है. गोएअर के इस मेगा सेल के बारे में विस्‍तार से जानकारी लेने के लिए आप https://www.goair.in/promotions/mega-million-sale/ लिंक पर विजिट कर सकते हैं.

बीते 27 मई को इस ऑफर की शुरुआत करने के बाद गोएअर के एमडी जे वाडिया ने कहा कि यह सेल ऐसे समय में आई है जब ग्राहक हवाई किराया बढ़ने की शिकायत कर रहे हैं. बता दें कि आर्थिक संकट से जूझ रही जेट एयरवेज की अस्‍थायी तौर पर सेवा बंद होने की वजह से हवाई किराए में बढ़ोतरी हुई है. किराये में बढ़ोतरी को लेकर नागर विमानन मंत्रालय ने चिंता भी जाहिर की थी.