बड़े पर्दे पर 22 साल बाद नज़र आ रही है ये जोड़ी

0
42

नई दिल्ली: बॉलीवुड में संजय दत्त-माधुरी दीक्ष‍ित की जोड़ी ने कई ह‍िट फिल्में दी हैं. दोनों के अफेयर की बॉलीवुड के गल‍ियारों में खूब चर्चा में रही. लेकिन दोनों के बीच र‍िश्ते ब‍िगड़े और ये जोड़ी र‍ियल लाइफ और रील लाइफ दोनों जगहों पर टूट गई. माधुरी और संजय दत्त को साथ देखने की बेसब्री फैंस में आज तक बरकरार है. 22 साल बाद दोनों एक बार फिर पर्दे पर साथ में नजर आ रहे हैं. फिल्म है कलंक.

पहले कलंक को लेकर चर्चा थी कि दोनों फिल्म में साथ होंगे, लेकिन साथ शूट‍िंग नहीं करेंगे. माधुरी-संजय दत्त के सीन साथ में नहीं होंगे. लेकिन इन सारी ख़बरों को अफवाह साबित करते हुए कलंक के टीजर ने फैंस को सबसे बड़ा सरप्राइज द‍िया है. फिल्म के दो मिनट पांच सेकेंड के टीजर में माधुरी दीक्ष‍ित और संजय दत्त 22 साल बाद एक फ्रेम में नजर आ रहे हैं.

टीजर लॉन्च के मौके पर भी संजय दत्त और माधुरी में ट्यूनिंग दिखी. जब संजय से पूछा गया कि सालों बाद आप माधुरी दीक्षित संग काम कर रहे हैं. कैसा अनुभव रहा, इस पर संजय दत्त ने कहा, “माधुरी मैम के साथ काम करना मेरा सौभाग्य है. पूरी टीम के साथ काम करना अच्छा अनुभव रहा.”

बता दें कि संजय दत्त और माधुरी दीक्ष‍ित ने 22 साल पहले 1997 में महानता फिल्म में काम किया था. दोनों ने 1988 में फिल्म खतरों के ख‍िलाड़ी, इलाका, साजन , खलनायक जैसी तमाम फिल्मों में काम किया. उस वक्त दोनों का अफेयर भी खूब चर्चा में रहा. यासीर अहमद की संजय दत्त पर लिखी गई बुक ”संजय दत्त: द क्रेजी अनटोल्ड लव स्टोरी ऑफ बॉलीवुड बैड बॉय” में संजय-माधुरी के अफेयर का जिक्र है.

किताब में ल‍िखा गया, संजय दत्त के TADA मामले में गिरफ्तार हो गए थे. यही वो वक्त था जब दोनों के र‍िश्ते में दरार आ गई. पहले से ही माधुरी दीक्षित के माता-पिता दोनों के रिश्ते के खिलाफ थे. एक्टर के जेल जाने के बाद माधुरी ने भी उनसे दूरी बनाना बेहतर समझा. इसी के साथ इस लव स्टोरी का अंत हो गया. TADA मामले के बाद माधुरी ने संजय दत्त के साथ फ़िल्में करना भी बंद कर दिया. अब एक लंबे वक्त बाद दोनों सितारों को साथ देखने के लिए प्रशंसक बेताब हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here