दिल्ली के इस बाजार में सस्ते मिलते है स्वेटर और जैकेट, जल्दी कर लें शॉपिंग

0
167

जल्द ही सर्दिया दस्तक देने वाली है इसको आने में बस एक महीना बाकी है. ऐसे में अगर आप नया वूलन कलेक्शन बनाना चाहते हैं तो कई बार शॉपिंग को लेकर असमंजस होता है कि आखिर कहां से बजट में शॉपिंग की जाए. शायद ऐसा इसलिए भी है कि सर्दियां ज्यादा दिन तक नहीं रहती हैं इसलिए लोग वूलन की खरीददारी में ज्यादा पैसे फंसाने से बचते हैं. आइए आज जानते हैं एक ऐसी मार्केट के बारे में जहां से आप सर्दी के कपड़ों की शॉपिंग अपने बजट में कर पाएंगे और ये कपड़े फैशन के लिहाज से भी अच्छे होंगे…

वूलेन कपड़ों की शॉपिंग के लिए दिल्ली के गांधी नगर मार्केट काफी बेहतर है. इस मार्केट में स्वेटर से लेकर जैकेट तक बेहद किफायती कीमत में आसानी से मिल जाएंगे. बता दें कि यह मार्केट वूलन का थोक बाजार है जहां से दुकानदार भारी संख्या में माल खरीदकर ले जाते हैं लेकिन अगर आप बर्गेन करने में अच्छे हैं तो आपको अपने मनपसन्द कपड़े भी अपने बजट में मिल जाएंगे.

बता दें कि गांधी नगर बाजार में वूलेन कपड़ों की 15 हजार से भी ज्यादा शॉप हैं. इससे भी बड़ी और दिलचस्प बात यह है कि यह एशिया महाद्वीप का सबसे बड़ा थोक बाजार है. यहां से देश के कई भागों में कपड़े बिकने के लिए जाते हैं. यहां आपको अच्छी क्वालिटी का स्वेटर 100 रुपए तक में मिल जाएगा और जैकेट 200 रुपए तक में मिल जाएगी. लेकिन खरीदने से पहले वूलेन की क्वालिटी जरूर चेक कर लें.