भारत में सुजुकी सियाज का फेसलिफ्ट मॉडल लॉन्च, आॅफिशल बुकिंग शुरू…

0
82

नई दिल्ली। मारुति सुजुकी सियाज का नया फेसलिफ्ट मॉडल भारत में लॉन्च होने को है। इसकी आॅफिशल बुकिंग आज से शुरू होगी। कस्टमर इस कार को 10,000 हजार रुपये में बुक कर सकेंगे। इसको मारुति सुजुकी कारों की प्रीमियम नेक्सा डीलरशिप्स पर बुक किया जा सकेगा। इसको नेक्सा की वेबसाइट से आॅनलाइन भी बुक किया जा सकेगा।

Image result for 2018 Maruti Suzuki Ciaz का फेसलिफ्ट मॉडल की आज से शुरू होगी आॅफिशल बुकिंग

फेसलिफ्टेड सियाज सिडैन में कॉस्मेटिक अपडेट और नए फीचर दिए जाएंगे। मारुति सुजुकी का दावा है कि अपडेटेड सियाज के आने से कंपनी की प्रीमियम सिडैन सेगमेंट में पोजिशन बेहतर होगी। मारुति सियाज के इस नए मॉडल को 20 अगस्त 2018 को भारत में लॉन्च किया जाएगा। कुछ डीलरशिप्स पर इसकी अनआॅफिशल बुकिंग पहले से ही शुरू हो गई हैं।

मारुति सुजुकी की सियाज को लॉन्च हुए चार साल से भी ज्यादा वक्त हो चुका है। पिछले 6 महीनों में इसकी बिक्री काफी कम हुई है। भारतीय बाजार में सियाज का मुकाबला Hyundai Verna, Honda City और नई Toyota Yaris कार से होता है।

Image result for 2018 Maruti Suzuki Ciaz का फेसलिफ्ट मॉडल की आज से शुरू होगी आॅफिशल बुकिंग

मारुति सुजुकी सियाज के फेसलिफ्ट मॉडल में बोल्ड डिजाइन और अग्रेसिव लुक दगी। प्रीमिय रोड प्रेजेंस वाली इस गाड़ी के एक्सटीरियर में एलईडी प्रॉजेक्टर हेडलैम्प होंगी जो कि एलईडी डेटाइम रनिंग लाइटों से लैस होंगी। नए अलॉय वील्ज से लैस इस मॉडल में कई ऐसे फीचर होंगे जो इसको अपमार्केट बनाएंगे।

2018 Maruti Suzuki Ciaz में नया 1.5 लीटर, 4 सिलिंडर पेट्रोल इंजन होगा। इस इंन को माइल्ड हाइब्रिड SHVS (स्मार्ट हाइब्रिड वीइकल सिस्टम) तकनीक से लैस किया जाएगा। डीजल वर्जन को भी एसएचवीएस सिस्टम के साथ लैस किया जाएगा। ट्रांसमिशन के लिए 5 स्पीड मैन्युअल और 5 स्पीड एएमटी का आॅप्शन भी मिल सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here