एलजी पर सुनीता केजरीवाल ने ट्विटर पर निकाला गुस्सा

0
95

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल गुरुवार से एक ट्वीट की वजह से चर्चा में हैं। उनके नाम से बने एक ट्विटर हैंडल के जरिए दिल्ली के एलजी से संबंधित ट्वीट किया गया है। हालांकि यह हैंडल वेरिफाइड नहीं है, लेकिन इसे अरविंद केजरीवाल समेत आप के कई बड़े नेता फॉलो करते हैं।

ट्वीट में लिखा है, अगर आप सरकार के प्रति गलत किया तो कर्म के मुताबिक फल भोगना पड़ेगा। इस ट्वीट में दिल्ली के पूर्व उपराज्यपाल नजीब जंग की बीमारी का हवाला देते हुए लिखा है कि जो बर्ताव उन्होंने आप सरकार के साथ किया था, उसके लिए अब वह पछता रहे हैं। इस ट्वीट के चलते दिल्ली बीजेपी के अलावा कुछ अन्य लोगों ने उनकी आलोचना शुरू कर दी है। वे सुनीता केजरीवाल के खिलाफ ट्विटर पर मुहिम चलाने का प्रयास कर रहे हैं।

http://

इस विवाद की शुरुआत गुरुवार शाम से हुई। सुनीता केजरीवाल के नाम से बने इस ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया जिसमें लिखा है, आदरणीय उपराज्यपाल, आपको शायद पता होगा कि पूर्व उपराज्यपाल गंभीर रूप से बीमार हैं। उन्होंने आप सरकार के साथ जो किया, उसके लिए उन्हें पछतावा भी है। आप सरकार को लगातार परेशान करने के साथ मेरी विधवा बहन को परेशान करना अमानवीय है। यह सब जानते हैं कि कर्म हमेशा साथ रहते हैं। दिलचस्प बात यह कि इस ट्वीट को कुछ ऐसे ट्विटर हैंडल्स से रीट्वीट किया गया, जो आप समर्थित हैं। इसके बाद सोशल मीडिया पर बहस और विवाद छिड़ गया।

आज सुबह दिल्ली बीजेपी के प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर ने इस ट्वीट के जवाब में ट्वीट किया। उन्होंने लिखा कि पूर्व उपराज्यपाल नजीब जंग की बीमारी का कारण मुख्यमंत्री के रिश्तेदारों का भ्रष्टाचार उजागर करना है। यह ट्वीट वर्तमान उपराज्यपाल को चेतावनी है कि अगर आप केजरीवाल के भ्रष्टाचार पर बोले तो?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here