नीतीश के खिलाफ सड़क पर उतरे RLSP कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज

0
17

पटना: सीएम नीतीश कुमार के ‘नीच’ वाले बयान को लेकर कुशवाहा समाज आक्रोशित है. इसके पहले केवल रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा इसका विरोध कर रहे थे, लेकिन अब पार्टी के कार्यकर्ता भी सड़क पर उतर चुके हैं.

नीतीश कुमार के विरोध में कुशवाहा समाज ने शनिवार को आक्रोश मार्च निकाला. यह आक्रोश मार्च जेपी गोलंबर से चलकर डाक बंग्ला चौराहे तक पहुंचा. इस दौरान रालोसपा ने नीतीश कुमार से अपने शब्द वापस लेने की मांग की है.

आक्रोश मार्च के दौरान पुलिस ने कुशवाहा समाज के लोगों पर जमकर लाठीचार्ज किया. वहीं, कार्यकर्ताओं ने भी पुलिस के साथ धक्का मुक्की की. इस दौरान कई कार्यकर्ता घायल हो गए.

शुक्रवार को उपेंद्र कुशवाहा ने भी प्रेस कॉन्फ्रेंस कर नीतीश के नीच वाले बयान पर तीखी प्रतिक्रिया जाहिर की थी. उन्होंने कहा था कि जिस शब्द से मुख्यमंत्री ने संबोधित किया, उससे आहत हूं. ये दुख का विषय है, मुख्यमंत्री जी को अपना शब्द वापस लेना चाहिए.

नीतीश कुमार ने क्या समझ कर हमें ‘नीच’ बनाया. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार या तो अपने बयान को वापस लें नहीं तो बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के सामने बंद कमरे में नीच वाले बयान का कारण बताएं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here