प्रियंका को लेकर सलमान से भिड़ने पर सोना महापात्रा को मिली जान से मारने की धमकी

0
93

नई दिल्ली: पिछले दिनों सिंगर सोना महापात्रा बॉलीवुड स्टार सलमान खान पर बरसी थीं. दरअसल, भारत छोड़ने के लिए सलमान खान बार-बार प्रियंका चोपड़ा के खिलाफ बयानबाजी कर रहे थे. इसी बात से भड़क कर सोना महापात्रा ने सलमान की क्लास लगाई थी. वहीं सलमान के फैंस ने सिंगर को ट्रोल करना शुरू किया. हद तो तब हो गई जब सोना महापात्रा को गाली और जान से मारने की धमकी मिलने लगी.

सोना महापात्रा ने खुद इसकी जानकारी ट्विटर पर दी है. उन्होंने ट्रोलर की धमकी का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया. एक ट्रोलर ने लिखा था- ”एक बार और फिर अगर तुमने सलमान खान के बारे में अपने मुंह से कुछ भी बुरा कहा तो मैं तुम्हारे घर में घुसकर तुम्हें मार दूंगा. ये तुम्हारे लिए आखिरी चेतावनी है.”

स्क्रीनशॉट के साथ सोना ने लिखा- ”मुझे रोजाना बुरा बर्ताव करने वाले ‘हीरो’ के फॉलोअर्स से ऐसे मेल्स आते हैं???? जो इस तरह के जहरीले बिहेवियर को इंस्पायर करता है, वो भारत नाम के टाइटल का दावा करते है.”

सलमान के लिए सोना ने क्या लिखा

सोना महापात्रा ने प्रियंका चोपड़ा को सपोर्ट करते हुए लिखा था- ”क्योंकि प्रियंका चोपड़ा के पास जिंदगी में करने के लिए बेहतर चीजें हैं. खासतौर पर वे अपनी जर्नी से महिलाओं को इंस्पायर कर रही हैं.” इस ट्वीट पर सोना को हेटर्स ने जमकर ट्रोल किया. प्रियंका और निक के एज गैप पर मीम्स बनाकर भी शेयर किए थे.

वैसे ये पहली बार नहीं है जब सोना महापात्रा ने अपनी बेबाक बात सामने रखी हो. सोना मोहपात्रा अपने बोल्ड और बिंदास बयानों के लिए जानी जाती हैं. उन्होंने सिंगर कैलाश खेर पर मीटू का आरोप भी लगाया था.