बागी 3 में एयर होस्टेस बनेंगी श्रद्धा कपूर

0
54

मुंबई। श्रद्धा कपूर अपने फिल्मी करियर में कई तरह के किरदार निभाती देखी जा चुकी हैं. अ बवह एयर होस्टेस के रूप में भी नजर आएंगी। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, वह अपनी फिल्म बागी 3 में एक एयर होस्टेस का रोल निभाती दिखेंगी. स्क्रीन पर एयर होस्टेस बनने से पहले श्रद्धा कुछ वर्कशॉप्स अटेंड कर ट्रेनिंग भी लेंगी. रिपोर्ट्स में यह भी बताया गया है कि श्रद्धा कपूर को एयर होस्टेस की लुक में पूरी तरह से ढालने के लिए बागी 3 की टीम ने श्रद्धा की लुक पर काम करना भी शुरू कर दिया है.
रिपोर्ट के मुताबिक, अहमद खान और फरहाद सामजी फिल्म में श्रद्धा के कैरेक्टर को इंटरेस्टिंग बनाने के लिए कई तरह से उनके किरदार को दिखा सकते हैं. इस फिल्म के लिए श्रद्धा सितंबर के महीने से मुंबई में शूटिंग शुरू करेंगी. मुंबई के बाद फिल्म की टीम आगरा में शूटिंग के बाद देश से बाहर शूटिंग करेगी. ऐसी भी खबरें हैं कि फिल्म बागी 3 के लिए टाइगर श्रॉफ इजराइल जाकर खास ट्रेनिंग लेंगे. इसके साथ ही टाइगर वील्ड मशीन, शॉटगन, पिस्टल्स और कई दूसरे हथियार चलाना भी सीखेंगे.

कई बड़ी फिल्में झोली में
वहीं, श्रद्धा कपूर की बात करें तो वो भी फिल्म में स्टंट करती दिखेंगी, जिसके लिए वो खास ट्रेनिंग भी लेंगी. बागी 3 के अलावा श्रद्धा फिल्म साहो में भी नजर आने वाली हैं. फिल्म में श्रद्धा के साथ प्रभास लीड रोल में हैं. फिल्म छिछोरे और स्ट्रीट डांसर 3डी में भी श्रद्धा कपूर नजर आएंगी. कुल मिलाकर श्रद्धा की झोली में कई बड़ी फिल्में हैं. अब देखना ये दिलचस्प होगा कि श्रद्धा अपनी किस फिल्म से ऑडियंस को सबसे ज्यादा इंप्रेस करेंगी.