शिल्पा शेट्टी ने इस कंपनी की ठुकराई 10 करोड़ की डील, मुरीद हुए शिवराज सिंह चौहान

0
93

नई दिल्ली: फिल्म इंडस्ट्री में 90 के दशक में अपने शानदार अभिनय से दर्शकों को दीवाना बनाने वाली अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी सेहत के मामले में काफी जागरूक हैं. वह खुद भी फिट रहती हैं और दूसरों को भी हमेशा सही सलाह देने में विश्वास रखती हैं. खबर है कि अपनी इसी सोच की वजह से उन्होंने हाल में एक दस करोड़ रुपए का ऑफर ठुकराया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक कंपनी ने शिल्पा को आयुर्वेदिक स्लिमिंग पिल्स यानी कि आर्युवेदिक तरीके से पतला होने की गोलियों का प्रमोशन करने को कहा था. इस कमर्शियल ऐड के लिए शिल्पा को दस करोड़ रुपए ऑफर किए गए थे, लेकिन शिल्पा ने इसके लिए सीधे तौर पर इनकार कर दिया.

शिल्पा ने कहा, ‘मैं कुछ ऐसा नहीं बेच सकती जिस पर मुझे विश्वास ना हो. स्लिमिंग पिल और फैट डायट आपको आकर्षित करते हैं, क्योंकि ये जल्द असर करने का दावा करते हैं. लेकिन एक रूटीन पर टिके रहना और हेल्दी खाने से खुद पर जो गर्व महसूस होता है उसका मुकाबला कोई नहीं कर सकता.’

शिल्पा ने कहा कि लाइफ स्टाइल में बदलाव ही लंबे समय तक मदद करता है. इसके अलावा सेहत के मामले में कोई शॉर्टकट नहीं चलता. अब शिल्पा शेट्टी ने तो अपनी सोच के हिसाब से फैसला ले लिया. उन्हें क्या मालूम था कि इस फैसले पर उन्हें इतनी तारीफें मिलेंगी.

सोशल मीडिया पर फैन्स शिल्पा के इस फैसले की तारीफ कर रहे हैं. मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री और वरिष्ठ बीजेपी नेता शिवराज सिंह चौहान ने भी ट्वीट कर शिल्पा की तारीफ की.

चौहान ने लिखा, समाज के प्रति सेलेब्रिटी की भी जिम्मेदारी होती है, जिसे शिल्पा शेट्टी ने बखूबी निभाया है. उन्होंने स्लिम पिल्स के विज्ञापन के 10 करोड़ के ऑफर को केवल इसलिए मना कर दिया, क्योंकि उन्हें प्रोडक्ट के परिणाम पर भरोसा नहीं था. यह उनका प्रशंसनीय कदम है. मैं अभिनंदन करता हूं.’