पति राज कुंद्रा की बांसुरी की धुन पर नाची शिल्पा शेट्टी, देखें वीडियो

0
54

नई दिल्ली: गणेश चतुर्थी की शुरुआत देशभर में सोमवार से हो गई है. आम लोगों के साथ साथ फिल्मी सितारे भी इस त्यौहार को जमकर सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस त्यौहार पर लोग गणपती की मूर्ति के डेढ़ दिन से लेकर 10 दिनों तक के लिए अपने घर पर रखते हैं. हालांकि ज्यादातर सितारे डेढ़ या तीन दिनों वाले गणपती की ही स्थापना करते हैं.

इस त्यौहार को मनाने में बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी भी कभी पीछे नहीं रहती हैं. पिछले 10 सालों से वो अपने घर पर गणपती बाप्पा का स्वागत करती आ रही हैं. और कुछ ऐसा ही उन्होंने इस साल भी किया. बीते दिनों उन्होंने गणपती को डेढ़ दिन अपने घर पर रखने के बाद बड़े ही धूम धाम के साथ उनका विसर्जन किया.

इस दौरान उनके साथ उनके पति राज कुंद्रा पल पल नज़र आए. साथ ही उनके बेटे वियान कुंद्रा और बहन शमिता शेट्टी भी शिल्पा के साथ इस त्यौहार को सेलिब्रेट करती दिखाई दीं. इस बीच राज कुंद्रा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक छोटा सा वीडियो शेयर किया है, जिसपर हमारी नज़र पड़ी है.

इस वीडियो में राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी राधा-कृष्ण की तरह पोज़ देते नज़र आ रहे हैं. वीडियो के साथ उन्होंने लिखा, “ये उन दुर्भल पलों में से है जब वो मेरी धुन पर नाच रही हैं. मेरी हॉट गर्लफ्रेंड मेरी राधा जिसे हम शिल्पा शेट्टी कहते हैं.”

इस छोटे से क्लिप में राज कुंद्रा बांसुरी बजाते हुए पोज़ दे रहे हैं, जबकि उनकी पत्नी शिल्पा शेट्टी उनकी बांसुरी के धुनों पर डांस करती नज़र आ रही हैं. आपको बता दें कि गणपती विसर्जन के दौरान भी राज और शिल्पा खूब नाचते हुए दिखाई दिए थे.