शिल्‍पा शेट्टी ने पति-बेटे संग मनाया दशहरा, रावण जलाते समय हुआ कुछ ऐसा

0
46

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में उनके साथ उनके पति राज कुंद्रा और बेटा वियान भी नजर आ रहा है. दरअसल, यह वीडियो दशहरे के मौके का है. इस वीडियो में शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंदा और बेटा वियान रावण के पुतले को जला रहे हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. शिल्पा शेट्टी के वीडियो पर उनके फैन्स कमेंट के जरिए अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं.

शिल्पा शेट्टी ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि उनका बेटा वियान रावण के पुतले को तीर से जलाने की कोशिश कर रहा है. पहली बार में रावण के पुतले में आग नहीं लग पाती है. इसके बाद राज कुंद्रा तीर में आग जलाते हैं और रावण के पुतले पर मारते हैं और आग जल जाती है. इस तरह शिल्पा शेट्टी ने अपने परिवार के साथ दशहरे का त्योहार मनाया.

शिल्पा शेट्टी ने इस वीडियो को शेयर कर लिखा है कि कुछ समय फेल होने के बाद मेरे राम यानी राज कुंद्रा ने रावण पर विजय पाई. बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी जल्द ही अपकमिंग फिल्म ‘निकम्मा’ के जरिए पर्दे पर वापसी करती दिखाई देंगी. इस फिल्म में शिल्पा शेट्टी के साथ ही अभिमन्यु दासानी और शर्ले सेतिया मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. रोमांटिंग एक्शन कॉमेडी आधारित यह फिल्म 2020 में रिलीज होगी. हालांकि, अभी तक इसकी रिलीज डेट फाइनल नहीं हुई है.