सुभाष चंद्र बोस के अवतार हैं शाह: BJP नेता

0
69

नई दिल्ली: भाजपा किसान मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेन्द्र सिंह मस्त ने कहा है की आज के समय में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष नेताजी सुभाष चंद्र बोस के अवतार हैं . मस्त ने किसानों के मन की बात कार्यक्रम के बाद मीडिया से बातचीत में ये बयान दिया.

दरअसल 2019 के चुनाव से पहले मोदी सरकार लोगों के मन की बात जान रही है और इसी क्रम में आज वीरेंद्र सिंह मस्त जो उत्तर प्रदेश के भदोही से सांसद भी हैं , उन्होंने अपने दिल्ली स्थित आवास पर किसानों से मुलाकात की और उनके सुझाव भी लिये.

किसानों से सुझाव लेने के बाद वीरेन्द्र सिंह मस्त ने मीडिया से बातचीत में प्रधानमंत्री मोदी और अमित शाह की तारीफ में खूब कसीदे गढ़े और अमित शाह को नेताजी सुभाष चंद्र बोस का अवतार तक बता डाला .
बता दें कि आज भाजपा किसान मोर्चा के अध्यक्ष के आवास पर हरियाणा और उत्तर प्रदेश के किसान अपने सुझावों के साथ पहुंचे थे .

मस्त ने कहा है की किसानों के सुझावों को भाजपा के संकल्प पत्र में शामिल किया जाएगा.

वीरेन्द्र सिंह ने प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधी के तहत छोटी जोत वाले किसानों को 6000 रुपये की आर्थिक मदद की भी सराहना की और कहा कि चूंकि वो खुद एक किसान हैं इसलिये समझते हैं कि किसानों के लिये मोदी सरकार ने ये कितना बड़ा काम किया है.

उन्होंने साथ ही ये भी बताया की भविष्य में इस राशी को और बढ़ाया भी जाएगा .

विपक्षी पार्टी की सरकार वाले राज्यों से किसानों का विवरण केन्द्र को मुहैया न कराये जाने का आरोप वीरेंद्र सिंह मस्त ने आरोप लगाया.

भाजपा किसान मोर्चा के अध्यक्ष ने कहा की जिन राज्यों में भाजपा की सरकार नहीं है और वहां की सरकार किसानों को इस लाभ से दूर रखना चाहती है वहां भाजपा किसान मोर्चा के कार्यकर्ता किसानों का डाटा इकट्ठा करेंगे और केन्द्र तक पहुंचाएंगे ताकि गैर भाजपा शाषित राज्यों के किसानों को भी प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधी का लाभ मिल सके .