सारा अली खान ने किया कार्तिक-अनन्या के रिश्ते का खुलासा

0
212

मुंबई: बॉलीवुड में दो फिल्में करने के बाद ही सारा अली खान बॉलीवुड में कामयाबी की तरफ तेजी से बढ़ रही हैं. कम टाइम में ही सारा की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग हो गई है.

सारा अपने क्रश कार्तिक आर्यन को लेकर तो खुलकर पहले ही बोल चुकी हैं. लेकिन इस बार सारा ने साफ-साफ कहा है की अगर कार्तिक को कोई और लड़की अच्छी लगती है तो इससे उनको कोई तकलीफ नहीं होगी.

कुछ टाइम पहले ही एक इंटरव्यू में सारा अली खान से पूछा गया की उन्हें कौन सा एक्टर क्यूट लगता है तो इस पर सारा ने हर बार की तरह जवाब दिया ‘कार्तिक आर्यन’. आगे सारा ने ये भी कहा की कार्तिक को पसंद करना उनकी मर्जी है, जरुरी नहीं कार्तिक भी उन्हें पसंद करें.

खबर ये नहीं है जो अभी हमने बताया, खबर तो ये है की आगे जो सारा ने कहा उसके बाद हर जगह कार्तिक और अनन्या पांडे के चर्चे होने लगे हैं. जी हां अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए सारा ने कहा, तो क्या हुआ मुझे कार्तिक क्यूट लगते हैं, जरुरी नहीं में भी उन्हें क्यूट लगूं. उन्हें ‘A’ नाम की कोई भी लड़की क्यूट लग सकती है.

A से सारा का इशारा चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे की तरफ था. क्योंकी इन दिनों कार्तिक और अनन्या के अफेयर के चर्चे भी खूब चल रहे हैं.

अनन्या पांडे जल्द करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर 2’ से बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रही हैं. इसके अलावा वो अपनी दूसरी फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ में कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर के साथ भी दिखाई देंगी.

वैसे कहा जा रहा है की कार्तिक सारा के साथ ‘लव आज कल 2’ में नज़र आ सकते हैं. खेर जो भी हो, फिलहाल तो इन दिनों ये लव ट्रायंगल काफी मजेदार मोड़ पर है. अब देखना दिलचस्प होगा की आगे कार्तिक अनन्या और सारा का इसपर क्या रिएक्शन आता है.