दिसंबर में मोहम्मद अजहरुद्दीन के बेटे की दुल्हन बनेंगी सानिया मिर्जा की बहन

0
43

नई दिल्ली: शीर्ष टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा की बहन अनम जल्द ही भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन के बेटे असद से शादी रचाएंगी. दोनों की शादी को लेकर लंबे समय से चर्चा थी. अब खुद सानिया मिर्जा ने कहा है कि अनम और असद की शादी दिसंबर में होगी. अनम मिर्जा पेशे से फैशन स्टाइलिस्ट हैं. असद ने वकालत की है.

सानिया मिर्जा ने एक चैनल से बातचीत में कहा, ”अनम दिसंबर में शादी कर रही है. हम हाल ही में पेरिस में बैचलर पार्टी मनाकर लौटे हैं और बेहद उत्साहित हैं.” उन्होंने कहा, ”अनम अच्छे लड़के के साथ शादी कर रही है. उनका नाम असद है और वह मोहम्मद अजहरुद्दीन के बेटे हैं.”

View this post on Instagram

Family ❤️ @asad_ab18

A post shared by Sania Mirza (@mirzasaniar) on

इसी साल मार्च में सानिया मिर्जा ने असद के साथ एक तस्वीर साझा की थी, जिसके कैप्शन में उन्होंने फैमिली लिखा था. अनम सानिया की छोटी बहन हैं और तलाक ले चुकी हैं. उनकी शादी हैदराबाद के बिजनेसमैन अकबर रशीद से 2016 में हुई थी.

View this post on Instagram

💝

A post shared by Anam Mirza (@anammirzaaa) on

कई मौकों पर असद और अनम ने भी इंस्टाग्राम पर साथ में तस्वीर साझा की है. दोनों लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. हाल ही में अनम ने एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी जिसके बैकग्राउंड में ‘ब्राइड टू बी’ लिखा था.