फिल्म दबंग-3 की रिलीज डेट फाइनल, इस तारीख को आएंगे सलमान खान

0
67

बॉलीवुड के ‘दबंग सलमान खान’ की फिल्म ‘दबंग-3’ की रिलीज डेट फाइनल हो गई है. सलमान खान ने खुद डायरेक्टर प्रभुदेवा के साथ तस्वीर शेयर करते हुए रिलीज डेट बताई. ये फिल्म 20 दिसंबर 2019 को रिलीज होने वाली है. इसके साथ ही एक और अहम जानकारी सामने आई कि ये फिल्म एक, दो नहीं बल्कि चार भाषाओं में रिलीज होगी.

सलमान खान की दबंग-3 हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ में रिलीज होगी. अब भाई की पॉपुलैरिटी ही इतनी है कि फिल्म को चार भाषाओं में तो रिलीज करना ही पड़ेगा. इसके साथ ही प्रभुदेवा टच फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट और बढ़ा रहा है.

ये हैं अहम किरदार में

इस फिल्म में सलमान खान के अलावा सोनाक्षी सिन्हा, अरबाज खान, विनोद खन्ना के भाई प्रमोद खन्ना अहम किरदारों में नजर आने वाले हैं. विनोद खन्ना दंबग सीरीज की पिछली फिल्मों में सलमान के पिता के रोल में थे. अब उनके निधन के बाद उनके भाई को इस रोल के लिए अप्रोच किया गया. कहा जा रहा था कि धर्मेंद्र सलमान के पिता के रोल में नजर आ सकते हैं. लेकिन प्रमोद खन्ना, सलमान और सोनाक्षी की वीडियो सामने आने के बाद इन अफवाहों पर ब्रेक लग गया.

‘दबंग’ की तीसरी किश्त में आपको डिंपल कपाड़िया भी दिखेंगी. यूं तो फिल्म में उनका किरदार पहले ही फिल्म में मर चुका था, लेकिन ‘दबंग 3’ में कुछ अहम फ्लैशबैक सीन के लिए डिंपल कपाड़िया को साइन किया गया.