Royal Enfield ला रही नई बाइक , 26 मार्च को होगी लॉन्च

0
119

नई दिल्ली: Royal Enfield नई बाइक Bullet Trials ला रही है। Royal Enfield Bullet Trials को दिसंबर 2018 में टेस्टिंग के दौरान देखा गया था। इसके बाद नई बाइक की कुछ तस्वीर ऑनलाइन सामने आई थी। अब एक टीजर विडियो से यह जानकारी सामने आई है कि रॉयल एनफील्ड बुलेट ट्रायल्स 26 मार्च को लॉन्च की जाएगी। माना जा रहा है कि रॉयल एनफील्ड की यह बाइक दो वेरियंट Bullet Trials 350 और Bullet Trials 500 नाम से लॉन्च होगी।

रॉयल एनफील्ड की ट्रायल्स सीरीज बाइक्स की स्टाइलिंग कंपनी की 1950 के दशक की Trial बाइक्स से काफी हद तक प्रेरित है। दोनों नई बाइक्स में बुलेट रेंज वाले इंजन और गियरबॉक्स दिए जाने की संभावना है। बुलेट 350 में 346cc का इंजन है, जो 19.8hp का पावर और 28Nm टॉर्क जनरेट करता है। वहीं, बुलेट 500 में 499cc का मोटर है, जो 27.2hp का पावर और 41.3Nm टॉर्क जनरेट करता है। दोनों इंजन 5-स्पीड गियरबॉक्स से लैस हैं।

इंजन के अलावा नई बाइक्स के टैंक और साइड पैनल भी बुलेट की तरह ही दिख रहे हैं। हालांकि, नई बुलेट ट्रायल्स के फेंडर्स छोटे हैं, जो इसकी स्टाइलिंग को शानदार बताते हैं। इसके अलावा यह ऑफ-रोड बाइक लंबे हैंडलबार से भी लैस है।

विडियो में दिख रही नई रॉयल एनफील्ड बुलेट ट्रायल्स में फ्रेम, स्विंगआर्म, सबफ्रेम और फेंडर-स्टे है। इसमें रियर सीट की जगह रैक मिलेगा। हालांकि, बाइक रैक के अलावा सीट ऑप्शन के साथ भी पेश की जा सकती है। ऑफ-रोड थीम को देखते हुए इसका एग्जॉस्ट भी ऊपर की तरफ उठा हुआ दिया गया है।