‘सिंबा को प्रमोट करते हुए ऐसे हनीमून टाइम बिता रहे रणवीर’

0
27

नई दिल्ली: रणवीर सिंह ने 14 नवंबर को इटली के लेक कोमो में दीपिका पादुकोण के साथ शादी रचाई. इसके बाद उन्होंने बेंगलुरू में एक, और मुंबई में दो रिसेप्शन पार्टियां कीं. हालांकि 14 नवंबर से लेकर अभी तक वह हनीमून पर रवाना नहीं हुए हैं. तीसरे रिसेप्शन के बाद उनकी फिल्म सिंबा का ट्रेलर वीडियो रिलीज किया गया और तब से रणवीर अपनी अपकमिंग फिल्म के प्रमोशन में जुटे हुए हैं.

सुनील ग्रोवर का शो कानपुर वाले खुरानाज 15 दिसंबर से रात 9.30 बजे प्रसारित हुआ करेगा. इस शो के पहले एपिसोड में एक्टर रणवीर सिंह और रोहित शेट्टी नजर आएंगे. रणवीर अपनी फिल्म सिंबा के प्रमोशन के लिए इस शो पर पहुंचेंगे. सुनील ग्रोवर ने अपने वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वह रणवीर सिंह के साथ एक कॉमिक परफॉर्मेंस दे रहे हैं.

Image result for 'सिंबा को प्रमोट करते हुए ऐसे हनीमून टाइम बिता रहे रणवीर'स्टेज के बीच में एक टब रखा गया है जिसमें रणवीर सिंह और सुनील ग्रोवर मिलकर फिल्म पद्मावत के गाने बिनते दिल को एक्ट करके दिखाते हैं. इस एक्ट में रणवीर सिंह ने अलाउद्दीन खिलजी का रोल किया और रणवीर सिंह उनके साथ खूब मस्ती कर रहे हैं. सुनील ग्रोवर ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, “देखिए कैसे रणवीर सिंह अपना हनीमून टाइम सिंबा को प्रमोट करते हुए बिता रहे हैं.

उधर कॉमेडियन कपिल शर्मा भी जल्द ही द कपिल शर्मा शो का दूसरा सीजन लेकर आ रहे हैं. इस सीजन के पहले एपिसोड की शूटिंग हो चुकी है. इसमें बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने शिरकत की. खबरों के मुताबिक, सीजन के दूसरे एपिसोड में रणवीर सिंह शामिल होंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here