राहुल गांधी के रोड शो में हो गया बलून ब्लास्ट, कुछ देर के लिए थम गईं सांसें

0
28

नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पूरी तरह से आगामी विधानसभा चुनावों में पार्टी के प्रचार में जुट गए हैं। शनिवार को वे मध्यप्रदेश के जबलपुर पहुंचे। यहां उन्होंने 8 किलोमीटर लंबा रोड शो किया। हालांकि इसी दौरान एक हादसा हो गया, दरअसल पार्टी के कुछ उत्साही कार्यकर्ताओं ने रैली में राहुल गांधी के लिए ‘आरती’ की व्यवस्था की थी, लेकिन दीपक की लौ से वहां गुब्बारों में आग लग गई, जिससे वहां एक जोर का धमाका हुआ। हालांकि इससे कोई हताहत नहीं हुआ।

ये घटना तब हुई जब कुछ कार्यकर्ता राहुल गांधी की ओर ‘आरती’ की ट्रे लेकर बढ़ रहे थे, इसी दौरान गलती से वो गुब्बारों के संपर्क में आ गई और वहां एक जोरदार धमाका हुआ। गुब्बारों के फटने से राहुल गांधी थोड़ी ही दूरी पर थे। विस्फोट सुनने के बाद कुछ पलों के लिए, कमलनाथ और ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ राहुल गांधी भी अचंभित रह गए।

पुलिस और एसपीजी ने जल्द ही स्थिति पर नियंत्रण लिया और पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं को पीछे धकेल दिया। राहुल गांधी ने शनिवार को मध्यप्रदेश की पवित्र नदी नर्मदा की पूजा-अर्चना करने के बाद यहां अपना आठ किलोमीटर का रोड शो शुरू किया। राहुल ने अब्दुल हमीद चौक से रोड शो शुरू किया। 8 किलोमीटर लंबा रोड शो मार्ग पूरी तरह बैनर-पोस्टरों से पटा हुआ था। स्वागत से लिए 100 से अधिक मंच लगाए गए।

मध्यप्रदेश में 28 नवंबर को विधानसभा चुनाव होने हैं। इससे पहले जब राहुल ने 17 सितंबर को भोपाल से रैली की थी, तब कैलाश मानसरोवर की यात्रा से लौट कर आए राहुल पोस्टरों में ‘शिवभक्त’ के रूप में नजर आए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here