राहुल गांधी का दावा- लंदन जाने से पहले माल्या ने जेतली से की थी डील

0
47

नेशनल डेस्क: भगोड़े शराब कारोबारी विजय माल्या के वित्त मंत्री अरुण जेतली से मुलाकात के दावे से राजनीतिक भूचाल आ गया है। भाजपा और कांग्रेस के बीच आरोप प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है। भाजपा की सफाई के बाद अब कांग्रेस ने प्रेस कांफ्रेंस कर वित्त मंत्री पर आरोप लगाया है।

कांग्रेस अध्य़क्ष राहुल गांधी ने कहा कि लंबे ब्लॉग लिखने वाले जेतली इस मामले झूठ बोल रहे हैं, हमारे पास सबूत हैं। उन्होंने दावा किया कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पीएल पुनिया ने 1 मार्च 2016 को इन दोनों को मिलते देखा था। जेटली माल्या से 15-20 मिनट तक बातचीत की। राहुल ने कहा कि इस मुलाकात के दौरान जरुर कोई ना कोई डील हुई है। वित्त मंत्री को ये बता देना चाहिए और इस्तीफा देना चाहिए। उन्होंने कहा कि अगर मैं गलत हुआ तो राजनीति छोड़ दूंगा, अगर आरोप सही हैं तो जेतली राजनीति छोड़ दें।\

http://

कांग्रेस नेता पुनिया ने दावा किया कि उन्होंने शराब कारोबारी विजय माल्या के देश से भागने से दो दिन पहले उसे संसद के केंद्रीय कक्ष में वित्त मंत्री अरुण जेटली से बात करते हुए देखा था। मैंने देखा कि दोनों खड़े होकर बातचीत कर रहे हैं। इससे पहले कल रात पुनिया ने ट्वीट कर जेतली पर ‘झूठ बोलने’ का आरोप लगाया था।

बता दें कि माल्या ने बुधवार को कहा कि वह भारत से रवाना होने से पहले वित्त मंत्री से मिला था। लंदन में वेस्टमिंस्टर मजिस्ट्रेट की अदालत में पेश होने के लिए पहुंचे माल्या ने बताया कि उसने मंत्री से मुलाकात की थी और बैंकों के साथ मामले का निपटारा करने की पेशकश की थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here