तेलंगाना यात्रा पर राहुल गांधी, दो दिनों तक करेंगे संवाद

0
41

हैदराबाद: कांग्रेस अध्यक्ष बनने के बाद राहुल गांधी आज पहली बार तेलंगाना का दौरा करेंगे। दो दिनों के इस दौरे पर राहुल हैदराबाद में अलग-अलग कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे।

जानकारी के मुताबिक राहुल महिला स्वयं सहायता समूहों, विद्यार्थियों, बेरोजगार युवकों, उद्यमियों एवं अन्य को संबोधित करेंगे। राहुल के दौरे के संबंध में विधानपरिषद में कांग्रेस के उपनेता पी सुधाकर रेड्डी ने कहा, ‘यह यात्रा पार्टी का मनोबल ऊंचा करेगी। पार्टी अध्यक्ष बनने के बाद उनकी यह पहली तेलंगाना यात्रा है। उन्होंने तेलंगाना के निर्माण में अहम भूमिका निभायी है।’

कब पहुंचेंगे राहुल गांधी
तेलंगाना कांग्रेस द्वारा घोषित कार्यक्रम के अनुसार गांधी सोमवार दोपहर हैदराबाद पहुंचेंगे। महिला स्वयं सहायता समूहों के साथ संवाद के लिए शम्साबाद के कन्वेंशन सेंटर में जायेंगे।

टेलीकॉन्फ्रेंसिंग करेंगे राहुल
इसके अलावा मंगलवार को गांधी 31600 बूथ कमेटी अध्यक्षों, मंडल एवं जिला कांग्रेस अध्यक्षों और प्रदेश इकाई के पदाधिकारियों के साथ टेलीकांफ्रेंस करेंगे।

मीडिया और उद्योगपतियों से संवाद
उसके बाद वह होटल में एक घंटे तक मीडिया संपादकों और ब्यूरो प्रमुखों के साथ बातचीत करेंगे। तत्पश्चात वह तेलंगाना और आंध्रप्रदेश के करीब 150 युवा उद्योगपतियों और मुख्य कार्यकारियों को संबोधित करेंगे।

मंगलवार शाम में वापस जाएंगे
मंगलवार शाम में कांग्रेस अध्यक्ष सरुरनगर स्टेडियम में विद्यार्थियों एवं बेरोजगार युवकों की एक जनसभा में जायेंगे। रात साढ़े 8 बजे वह दिल्ली रवाना हो जायेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here