शुरू ‘बिग बॉस 13’ की तैयारी , बदल सकता है फॉरमेट

0
45

‘बिग बॉस 12’ सीजन ने खास कमाल नहीं दिखाया है, लेकिन इसके बाद खबरें थीं कि शो में दो साल का ब्रेक होगा।खबर है कि मेकर्स नए फॉरमेट की तैयारी में जुटे हुए हैं और कोई ब्रेक नहीं होगा। चैनल पहले से ही इस शो को फ्लोर पर ले जाने का निर्णय ले चुका है। फिलहाल शो को लेकर कोई ऑफिशियल घोषणा नहीं हुई है। जबकि यह खबर सामने आ गयी है कि शो का प्लेटफॉर्म वही होगा। एक खबर यह भी थी कि शो कलर्स से हट कर जीटीवी पर जाएगा। लेकिन इस खबर पर भी पूरी तरह से विराम लग चुका है।

बता दें कि इस शो ने दर्शकों को पिछले सीजन में खास आकर्षित नहीं किया था। टीआरपी चार्ट में शो को खास जगह नहीं मिल पाई थी। शो में खास हस्तियां भी नहीं थीं, जिनका नाम बड़े विवाद में आया हो। साथ ही शो में कोई कपल जोड़ी भी नहीं बनी थी।

वैसे हर बार इस शो के सामने अमिताभ बच्चन का ‘कौन बनेगा करोड़पति’ आ जाता है और टीआरपी का राजा बनकर बैठ जाता है। इस बार संभव है कि इसका वक्त बदला जाएगा। ‘कौन बनेगा करोड़पति’ की टकराहट से मेकर्स बचना चाहेंगे।

वैसे हर साल सलमान भी यह कहते हैं कि अगला सीजन होस्ट नहीं करेंगे। लेकिन जैसे ही नए सीजन का वक्त आता है, सलमान तैयार हो जाते हैं और फिल्मों का काम रोककर भी इसकी शूटिंग करने लगते हैं। और इसके लिए खासी तगड़ी रकम भी लेते हैं जो 100 करोड़ से भी ज्यादा होती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here