प्रीति जिंटा ने दी धोनी की बेटी को किडनैप करने की धमकी, जानिये क्या है वजह

0
178

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने ट्वीटर पर एक पोस्ट साझा की है. इस फोटो में वो भारतीय क्रिकेटर और चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के साथ खड़ी नजर आ रही हैं. फोटो शेयर करते हुए प्रीति जिंटा ने लिखा की वो धोनी की बेटी जीवा की बहुत बड़ी फैन हैं. फोटो से साफ ज़ाहिर है कि दोनों के बीच कुछ हसी मज़ाक की बात चल रही है.

प्रीति ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा- ‘कैप्टन कूल के बहुत सारे फैंस होंगे मुझे मिला कर, पर अब मेरा झुकाव उनकी छोटी सी मंचकिन जीवा की तरफ ज़्यादा है. मस्ती करते हुए प्रीति ने लिखा कि यहां मैं धोनी को सावधान रहने के लिए कहूंगी. मैं कभी भी जीवा को किडनैप कर सकती हूं. प्रीति ने इसी के साथ एक इमोजी भी बनाया.’ इसी के साथ प्रीति ने लोगों से भी इस तस्वीर को कैप्शन देने के लिए कहा.

बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी की बेटी जीवा सोशल मीडिया स्टार हैं. उनकी क्यूटनेस के सभी दीवाने हैं. जीवा के वीडियोज और फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. हाल ही में जीवा का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वो सभी से वोट करने की अपील कर रही थीं.

वीडियो में धोनी अपनी बेटी जीवा के साथ हैं, जिसमें जीवा लोगों से मतदान करने की अपील कर रही हैं. जीवा ने कहा, ‘जाइए और मतदान कीजिए, जिस तरह मम्मी और पापा ने किया’. धोनी और जीवा का ये वीडियो चंद मिनटों में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.