कैलिफोर्निया में स्कूल में अंधाधुंध गोलीबारी,पांच की मौत, मारा गया हमलावर

पुलिस ने हमलावर को मार गिराया है। दो अस्पतालों ने बताया कि वे सात लोगों का इलाज कर रहे हैं। इनमें कम से कम तीन बच्चे शामिल हैं।

Namrata Singh | Published On: Nov 15, 2017 11:18 AM IST | Updated On: Nov 15, 2017 11:19 AM IST |   61

कैलिफोर्निया:


ग्रामीण उत्तरी कैलिफोर्निया के एक प्राथमिक विद्यालय सहित कई इलाकों में एक बंदूकधारी द्वारा की गई गोलीबारी में चार लोगों की मौत हो गई और करीब एक दर्जन अन्य लोग घायल हुए है। पुलिस ने हमलावर को मार गिराया है। दो अस्पतालों ने बताया कि वे सात लोगों का इलाज कर रहे हैं। इनमें कम से कम तीन बच्चे शामिल हैं।

ज्यादा जानकारी देने से अथॉरिटीज का इनकार-

अथॉरिटीज की ओर से जो जानकारी दी गई है उसके मुताबिक हमलावर एक चोरी कार में सवार था। शुरुआती तौर पर फायरिंग एक घरेलू हिंसा का मामला प्रतीत होती है। हालांकि उन्होंने इस घटना में आगे कोई और जानकारी देने से इनकार कर दिया। हमलावर के बारे में कोई भी जानकारी नहीं दी गई है। टेहमा काउंटी के शेरिफ के ऑफिस की ओर से बताया गया है कि सात क्राइम सीन को सुलझा रहे हैं और 10 लोगों का उपचार जारी है। अधिकारी अभी तक इस हमले के पीछे का मकसद नहीं जान सके हैं लेकिन उनका कहना है कि हमलावर का पड़ोसियों के साथ किसी तरह का कोई विवाद चल रहा था। हमलावर के पास माना जा रहा है कि एक सेमी-ऑटोमैटिक राइफल और दो हैंडगन थे। उसने टेहमा काउंटी में एक साथ कई जगह पर फायरिंग शुरू कर दी थी और फायरिंग कैलिफोर्निया के स्थानीय समयानुसार सुबह आठ बजे शुरू हुई थी। लोकल शेरिफ के ऑफिस की ओर से इस बात की जानकारी दी गई।

Like Us

ब्रेकिंग न्यूज