'काय पो चे!' की एक्ट्रेस अमृता पुरी ने बॉयफ्रेंड इमरुन सेठी से रचाई शादी

कई सालों तक डेटिंग करने के बाद अमृता पुरी ने अपने बॉयफ्रेंड इमरुन सेठी के साथ 11 नवंबर को सात फेरे लिए हैं। अमृता और इमरुन अपने करीबी दोस्तों और रिश्तेदारों की मौजूदगी में शादी के बंधन में बंध चुके हैं।

Namrata Singh | Published On: Nov 15, 2017 10:01 AM IST | Updated On: Nov 14, 2017 03:09 PM IST |   83

मुंबई।


सोनम कपूर स्टारर फिल्म 'आयशा' में उनकी को-एक्टर रहीं एक्ट्रेस अमृता पुरी शादी के पवित्र बंधन में बंध गई हैं। उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड इमरुन सेठी से बैंकॉक में 11 नवंबर को शादी की। दोनों लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे।इमरुन एक बिजनसमैन हैं। अमृता ने शादी के मौके पर आइवरी शेड का भारी लहंगा पहना जिसमें वह बहुत ही खूबसूरत नजर आ रही थीं। इंस्टाग्राम पर जब उन्होंने तस्वीरें पोस्ट करनी शुरू की तब लोगों को उनकी शादी की बात पता चली जिसके बाद मीडिया में भी इस शादी की चर्चा होने लगी।

यह भी पढ़े-फुकरे रिटर्न्स: 'भोली पंजाबन' के साथ फिर लौटा फुकरों का गैंग

यह भी पढ़े-बाल दिवस 2017: क्या इन बाल कलाकारों को पहचानते हैं आप!

शादी की रस्में निभातीं अमृता की एक और तस्वीर सामने आई है जिसमें वह ग्रीन कलर की साड़ी में नजर आ रही हैं। इस ड्रेस में अमृता रिक्शे पर बैठी हैं। अकेले अमृता ही नहीं उनके ब्वयॉफ्रेंड इमरुन भी दुल्हे के लिबाज में बहुत खूबसूरत लग रहे थे। इससे पहले अमृता ने अपनी शादी की मेहंदी की रस्म की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की। उसमें उन्होंने ब्लू कलर का लहंगा पहना था। अमृता की शादी में टीवी सीरीज 'बंदी युद्ध के' के उनके को-एक्टर्स संध्या मृदुल और सत्यदीप मिश्रा भी पहुंचे। इसके अलावा ईशा चोपड़ा और नौहीद सिरोंसी सरीखे स्टार्स ने भी फंक्शन में चार चांद लगाए। फिल्म और टीवी शो के अलावा अमृता कई विज्ञापनों में भी नजर आ चुकी हैं।

यह भी पढे़-बिगबास 11 : सारी हदें पार कर पुनीश ने बंदगी से कहा- अपने शॉट्स उतारो!

 

 

 

 

 

 

Tags:

Like Us

ब्रेकिंग न्यूज