‘जुड़वा 2’ की सफलता के बाद जैकलिन फर्नांडीज को मिल रहे हैं ये ऑफर...!

जैकलिन फर्नांडीज को पिछले दिनों रिलीज हुई उनकी फिल्म ‘जुड़वा 2’ में बेहतरीन अदाकारी करते हुए देखा गया था। उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी साबित हुई। फिलहाल वह अपनी इस फिल्म की सफलता का खूब जश्न मना रही हैं।

| Published On: Nov 15, 2017 09:45 AM IST | Updated On: Nov 14, 2017 03:00 PM IST |   76

मुंबई।


'जुड़वा 2' के सुपरहिट होने के बाद जैकलिन फर्नांडीज अपनी सफलता का लुत्फ उठा रही हैं। पहले से ही कई क्षेत्रों में प्रतिष्ठित ब्रैंड के साथ जुड़ी अभिनेत्री 'जुड़वा 2' की बड़ी सफलता के साथ ब्रैंड निमार्ताओं की पसंदीदा बन गयी है। दरअसल आज कल वह विज्ञापन फिल्मों के निर्माताओं की पहली पसंद हुई हैं। बता दें कि जैकलिन पहले से ही विभिन्न क्षेत्रों में प्रतिष्ठित ब्रांड के साथ जुड़ी हुई हैं। अब 'जुड़वा 2' की बड़ी सफलता के साथ ही वह कई ब्रांड निमार्ताओं की पसंदीदा बन गई हैं।

यह भी पढ़े-बाल दिवस 2017: क्या इन बाल कलाकारों को पहचानते हैं आप!

इसी कारण अब निर्माता उन्हें अपने ब्रांड का चेहरा बनाने में अधिक दिलचस्पी दिखा रहे हैं। हाल ही में उनके ब्रांडों में बढ़ोतरी हुई है। साथ ही कई प्रस्ताव और ब्रांड ने जैकलिन से संपर्क भी साधा है। प्रतिबद्धता, निष्ठा और दर्शकों के बीच सुप्रसिद्ध अभिनेत्री हमेशा ही ब्रांड में एक पसंदीदा नाम रही है।

लेकिन हाल ही में जैकलिन के कुछ ब्रांड की संख्या में वृद्धि हुई है जिसे कम समय की अवधि में अभिनेत्री ने हस्ताक्षर कर अपने नाम कर लिया हैं। गौरतलब है कि जैकलिन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘रेस 3’ को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। ‘रेस’ सीरीज में इस बार सुपरस्टार सलमान खान भी मुख्य किरदार निभाते हुए नजर आने वाले हैं।

 

यह भी पढ़े-फुकरे रिटर्न्स: 'भोली पंजाबन' के साथ फिर लौटा फुकरों का गैंग

Like Us

ब्रेकिंग न्यूज

बिहार में आज 588 किलोमीटर लंबी मानव श्रृंखला बना रिकार्ड बनाएगी बिहार सरकार आगरा-दिल्ली रेलमार्ग पर डीरेल हुई गोंडवाना एक्सप्रेस, बड़ा हादसा होने से बचा 26/11 की तर्ज पर काबुल में हमला, 15 की मौत दर्जनों घायल दिल्ली की पटाखा फैक्ट्री में भीषण आग, 17 कि मौत, 23 लापता