भारत-न्यूजीलैंड टीम का लैंडमार्क होटल मे भगवा गमछा ओढ़ाकर किया स्वागत

टीम इंडिया और न्यूजीलैंड की टीमें गुरुवार को कानपुर पहुंचीं। यहां होटल लैंडमार्क में प्लेयर्स का वेलकम किया गया।

Published On: Oct 26, 2017 08:48 PM IST |   92

कानपुर।

तीसरे और आखिरी वनडे के लिए टीम इंडिया और न्यूजीलैंड की टीमें गुरुवार को कानपुर पहुंचीं। यहां होटल लैंडमार्क में प्लेयर्स का वेलकम किया गया। खास बात ये है कि दोनों टीमों के प्लेयर्स को भगवा गमछा ओढ़ाया गया। इनमें से कुछ पर ‘योगी’ लिखा था। प्लेयर्स को एक-एक गुलाब का फूल भी दिया गया। फेस्टिव सीजन का असर होटल पर दिखा। यहां 10 हजार दीए लगाए गए हैं। प्लयर्स यहां तीन दिन रहेंगे। मैच 29 अक्टूबर को ग्रीनपार्क स्टेडियम में खेला जाएगा। सीरीज इस वक्त 1-1 से बराबरी पर है। चाइनामैन बॉलर कुलदीप यादव लोकल ब्वॉय हैं। उन पर निगाहें होंगी।

होटल में रामलीला भी
होटल डायरेक्टर विकास कुमार के मुताबिक, “ प्लेयर्स को नाइट्रोजन मॉकटेल दिया जाएगा। वाटर साइड में योगा और मेडिटेशन का अरेंजमेंट है। शाम को बच्चे यहां रामलीला पेश करेंगे। वाटर साइड पर रोजाना लाइटिंग के लिए लैम्प और दीयों का इस्तेमाल किया जाएगा।”
विकास ने बुधवार को कहा था, “उत्तर प्रदेश में योगी सरकार है, ऐसे में होटल का वातावरण भी उन्हीं के अनुरूप होगा।”

प्लेयर्स के लिए बनारसी पान
इस बार प्लेयर्स को कानपुर के देसी अंदाज में कुल्हड़ और हुंडी में चाय-कॉफी दी जाएगी। उनके लिए बनारसी पान का इंतजाम भी किया गया है। चाट का एक ठेला (स्टॉल) भी लगाया गया है।
इसके अलावा स्पा, एरोमा थेरेपी, थाई मसाज, डिस्ट्रेस मसाज और हॉट स्टोन थैरेपी का भी अरेंजमेंट किया गया है। यूपी के स्पोर्टस मिनिस्टर चेतन चौहान ने 23 अक्टूबर को ग्रीनपार्क स्टेडियम का जायजा लिया था। चौहान खुद टीम इंडिया के ओपनर रह चुके हैं। उन्होंने कई टेस्ट मैचों में सुनील गावस्कर के साथ टीम इंडिया के लिए ओपनिंग की है।

कुलदीप का होम टाउन
चाइनामैन बॉलर कुलदीप यादव कानपुर के ही हैं। पिछले मैच में उन्हें प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिली थी। उनकी जगह अक्षर पटेल को खिलाया गया था। अब देखना है कि सीरीज डिसाइडर में वो प्लेइंग इलेवन में रहते हैं या नहीं। कुलदीप ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हालिया सीरीज में बेहतरीन बॉलिंग की थी।

यह भी पढ़ेंःमॉल की पार्किंग में दो बदमाशों ने कलेक्शन एजेंट को गोली मारकर लूट को दिया अंजाम

 

Like Us

ब्रेकिंग न्यूज