जीत के बाद IPL ट्रॉफी पहुंची सिद्धिविनायक मंदिर

आईपीएल ट्रॉफी को वहां ले जाने का उद्देश्य जीत के बाद आशीर्वाद लेने के लिए बताया जा रहा है

| Published On: May 23, 2017 11:39 AM IST |   224

मुंबई।

मुंबई इंडियंस के खिलाड़ियों में जीत के बाद उत्साह देखने लायक था। मुंबई इंडियंस की टीम ने तीसरी बार आईपीएल जीतकर रविवार को इतिहास बनाया। इस शानदार जीत के अगले दिन ही सोमवार को आईपीएल 10 (IPL 10) की ट्रॉफी को मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर ले जाया गया। आईपीएल ट्रॉफी को वहां ले जाने का उद्देश्य जीत के बाद आशीर्वाद लेने के लिए बताया जा रहा है। मुंबई का यह मंदिर काफी प्रसिद्धि है और इसकी श्रद्धालुओं के बीच बहुत मान्यता है। यहां कई मशहूर हस्तियां अक्सर ही पूजा के लिए पहुंचती हैं। टीम की मालकिन नीता अंबानी और मेंटर सचिन तेंदुलकर का भी सिद्धिविनायक मंदिर से खास लगाव रहा है और दोनों ने कई बार यहां पूजा की है।  मुंबई इंडियन्स मे IPL 10 अपने नाम कर लिया है।

 हैदराबाद के राजीव गांधी क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए फाइनल में मुंबई इंडियन्स ने राइजिंग पुणे सुपरजायंट को एक रन से हरा दिया। इसके साथ ही मुंबई ने तीसरी बार ट्रॉफी पर कब्जा करते हुए नया इतिहास रच दिया।मुंबई इंडियन्स मे IPL 10 अपने नाम कर लिया है। हैदराबाद के राजीव गांधी क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए फाइनल में मुंबई इंडियन्स ने राइजिंग पुणे सुपरजायंट को एक रन से हरा दिया। इसके साथ ही मुंबई ने तीसरी बार ट्रॉफी पर कब्जा करते हुए नया इतिहास रच दिया।

Tags:

Like Us

ब्रेकिंग न्यूज

कोहली ने हांसिल की बड़ी उपलब्धि सरकार ने दी आम आदमी को राहत, 68 वस्तुओं पर घटा जीएसटी कानपुर में 96.62 करोड़ की पुरानी करेंसी मिलने के बाद, एजेंसी कि रडार पर कुछ नामी लोग करणी सेना के मुंह पर 'सुप्रीम कोर्ट' का तमाचा, देश के किसी भी राज्य में बैन नहीं होगी पद्मावत