कोई मुद्दा नहीं मिला तो सीएम आफिस को ही निशाना बना लिया

.

Samajalive.in Bureau | Published On: Jan 12, 2018 04:43 PM IST |   13

भुवनेश्वर। मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने बैजयंत पंडा के बयान पर करारा जवाब देते हुए कहा कि जब उनके पास कोई मुद्दा ही नहीं होता है तो वह उनके आफिस पर आक्रामक होकर निशाना साधने लगते हैं। यह कोई नई बात नहीं है। पटनायक ने कहा कि उनके पास और भी काम है राज्य का विकास कार्यक्रमों के बहुत काम हैं। इन सब चीजों के लिए उनके पास समय नहीं है।

पटनायक का यह बयान तब आया जब उन्हीं की पार्टी के सांसद बैजयंत जय पंडा ने मुख्यमंत्री कार्यालय में तैनात गैरओडिया अधिकारी का दल व सरकार में हस्तक्षेप अधिक होने की बात कही थी। उनके बयान के बाद ही केंद्रीय पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने भी अधिकारी को टारगेट करते हुए बयान दिया था। मुख्मंत्री पटनायक का ध्यान जब पंडा के बयान पर दिलाया गया तो वह बोले निराधार आरोप हैं।

यह पूछने पर कि क्या संगठन बैजयंत पंडा से स्पष्टीकरण मांगेगा, उनका कहना था कि जो उचित होगा किया जाएगा फिलहाल वह (नवीन) राज्य में विकास कार्यों को लेकर व्यस्त हैं। लोग जानते हैं कि क्या हो रहा है। इस बीच नवीन पटनायक के बयान के बाद बीजद सांसद बैजयंत पंडा ने ट्वीट करके जवाब दिया कि उन्हें बयान से दुख हुआ है। उन्होंने कहा कि क्या बीजू बाबू के पास भी मुद्दा नहीं था जब वह भ्रष्ट बाबुओं के खिलाफ बोलते थे।

उन्होंने ट्वीट में लिखा कि पेयजल टैंक के उद्घाटन स्थल पर पांच प्लाटून पुलिस की तैनाती की वजह क्या वह हैं। यह नौबत क्यों आयी। उन्होंने कहा कि उनके नेता (नवीन) इस घटना को चेक करें तो सच पता चल जाएगा। एक सांसद को उसके क्षेत्र में विकास कार्य नहीं करने दिए जा रहे हैं। पंडा ने लिखा वह जनता की सेवा के लिए गोली तक खाने को तैयार हैं। सर्विस रूल भूल चुके अफसरों का सम्मान बिल्कुल नहीं किया जाना चाहिए।

Tags:

Like Us

ब्रेकिंग न्यूज

बिहार में आज 588 किलोमीटर लंबी मानव श्रृंखला बना रिकार्ड बनाएगी बिहार सरकार आगरा-दिल्ली रेलमार्ग पर डीरेल हुई गोंडवाना एक्सप्रेस, बड़ा हादसा होने से बचा 26/11 की तर्ज पर काबुल में हमला, 15 की मौत दर्जनों घायल दिल्ली की पटाखा फैक्ट्री में भीषण आग, 17 कि मौत, 23 लापता