बर्थडे स्पेशल: क्या है साक्षी तंवर का फिटनेस मंत्रा

साक्षी ने दूरदर्शन पर एंकरिग से शुरू किया था अपना करियर

ARPITA KATIYAR | Published On: Jan 12, 2018 04:37 PM IST | Updated On: Jan 12, 2018 04:37 PM IST |   196

मुंबई।

एक्ट्रेस साक्षी तंवर आज अपना 45 वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. साक्षी बॉलीवुड की सबसे हिट फिल्म दंगल में आमिर खान की पत्नी का किरदार निभा चुकी हैं. टीवी की पॉपुलर बहू साक्षी ने अपने करियर की शुरूआत बतौर एंकर से की थी. वह दूरदर्शन का अलबेला प्रोग्राम होस्ट करती थी. लेकिन उनको पार्वती के नाम से जाना जाता है. हाल ही में उनकी नई फिल्म मोहल्ला अस्सी रिलीज हो रही हैं.

साल 2000 से करियर कि शुरूआत

Image result for sakshi tanwar old pics

साक्षी ने साल 2000 में एक्टिंग की दुनिया में टीवी शो कहानी घर घर की से कदम रखा। इस शो में वह पार्वती अग्रवाल के किरदार में थीं। एकता कपूर का ये शो साल 2000 से 2008 तक चला। इसके साथ ही साक्षी कुटुम्ब में भी दिखाई दीं। टीवी इंडस्ट्री में साक्षी और राम कपूर की जोड़ी को दर्शक काफी पसंद करते हैं। साक्षी ने सी कंपनी, ओ रे मनवा, कॉफी हाउस, बावरा मन, दंगल जैसी कई फिल्मों में काम किया है।

हिना खान ने साक्षी को कहा था भैंगी

Image result for sakshi tanwar and hina khan

पिछले दिनों साक्षी का नाम बिग बॉस 11 की वजह से चर्चा आया था. साक्षी के लुक पर टीवी स्‍टार हिना खान ने उन्‍हें भैंगी कहा था. इसे सुनते ही इंडस्ट्री के ज्यादातर लोगों ने टीवी की इस फेवरेट बहू के खिलाफ मोर्चा खोल दिया था. साक्षी तंवर को भैंगी कहने पर सिर्फ गौहर ही नहीं बल्कि काम्या पंजाबी और किश्वर मर्चेंट ने भी हिना को लताड़ा था.

जल्द दिखेंगी फिल्म मोहल्ला अस्सी में

Image result for sakshi tanwar in mohalla assi

साक्षी जल्‍द 'दंगल' के बाद बड़े पर्दे पर 'मोहल्ला अस्सी' के जरिए अपनी अदाकारी का जलवा एक बार फिर दिखाने वाली हैं. उनकी इस फिल्‍म को सेंसर ने दो साल बाद ग्रीन सिग्‍नल दिया है

साक्षी का फिटनेस मंत्रा

Image result for sakshi tanwar doing yoga

एक इंटरव्यू में उन्‍होंने बताया था कि वो हफ्ते में पांच दिन योग करती हैं. उनका फोकस ब्रीदिंग एक्सरसाइज पर होता है जिसके लिए वह प्राणायाम और अनुलोम-विलोम करती हैं. इसके अलावा, वह हर दिन एक घंटे तक तेजी से टहलती हैं. अगर बाहर टहलने नहीं जा पातीं तो ट्रेडमिल पर दौड़ लगाती हैं.

 

Like Us

ब्रेकिंग न्यूज

बिहार में आज 588 किलोमीटर लंबी मानव श्रृंखला बना रिकार्ड बनाएगी बिहार सरकार आगरा-दिल्ली रेलमार्ग पर डीरेल हुई गोंडवाना एक्सप्रेस, बड़ा हादसा होने से बचा 26/11 की तर्ज पर काबुल में हमला, 15 की मौत दर्जनों घायल दिल्ली की पटाखा फैक्ट्री में भीषण आग, 17 कि मौत, 23 लापता