अपने मेहमानों को 'जहर' पिलाते हैं करण जौहर: कंगना

कंगना ने फिर करण जौहर की उन्‍हीं के शो पर चुटकी ले ली

Published On: Jan 12, 2018 01:57 PM IST |   236

बालीवुड में अपनी बेबाक़ी के लिय मशहूर अदाकारा कंगना रनौत आज-कल फिर एक बार चर्चाओं में हैं. पिछले साल कंगना और करण जौहर के बीच हुआ विवाद तो आपने सुना ही होगा और अब साल की शुरुआत में कंगना ने फिर करण जौहर की उन्‍हीं के शो पर चुटकी ले ली है.

गुरुवार को कंगना रनौत 'इंडियाज नेक्‍स्‍ट सुपरस्‍टार' के सेट पर बतौर महमान पहुंची. इस शो के जज फिल्‍ममेकर करण जौहर और रोहित शेट्टी हैं.  इस शो के सेट पर एक गेम खेला गया, जिसमें यह बताना था कि आप लोग एक दूसरे को कितने अच्‍छे से जानते हैं.

kangana ranuat

इस खेल के दौरान कंगना से पूछा गया कि करण अपने टॉक शो में मेहमानों को क्या ऑफर करते हैं? तो कंगना ने यहां मौके पर चौका मारने में देर नहीं लगायी. कंगना ने कहा, 'जहर पिलाता है मुझसे पूछो.' हालांकि कंगना के इस डायलॉग के बाद वहां सब जोर से हंसने लगे और खुद कंगना भी हंस पड़ीं

आप को बता दें कि इस इस शो की पहली मेहमान बनकर प्रियंका चोपड़ा पहुंची. प्रियंका के बाद सिद्धार्थ मल्‍होत्रा भी इस शो की शूटिंग कर चुके हैं. कंगना को जब चैनल की तरफ से इस शो का न्यौता भेजने की खबरें आईं तो कयास लगाए जा रहे थे कि शायद करण जौहर से सामना टालने के चलते कंगना यहां न आएं, लेकिन कंगना ने ऐसा नहीं किया.

OMG... कंगना रनौत ने कहा, 'अपने मेहमानों को 'जहर' पिलाते हैं करण जौहर'

बता दें कि अपनी फिल्‍म 'रंगून' के प्रमोशन के लिए कंगना रनौत, करण के टॉक शो ‘कॉफी विद करण’ में सैफ अली खान के साथ पहुंची थीं. यहां कंगना ने करण जौहर के बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद को प्रमोट करने वाला व्‍यक्ति कह दिया था. इस शो के बाद करण, कंगना पर काफी बरसे थे और कंगना ने भी एक ओपन लेटर लिखा था. लेकिन पिछले साल चले विवाद के बाद इस साल की शुरुआत इन दोनों ने फिर से दोस्‍ती के साथ की है. अब देखते हैं कि यह दोस्‍ती कितनी चलती है.

Like Us

ब्रेकिंग न्यूज

बिहार में आज 588 किलोमीटर लंबी मानव श्रृंखला बना रिकार्ड बनाएगी बिहार सरकार आगरा-दिल्ली रेलमार्ग पर डीरेल हुई गोंडवाना एक्सप्रेस, बड़ा हादसा होने से बचा 26/11 की तर्ज पर काबुल में हमला, 15 की मौत दर्जनों घायल दिल्ली की पटाखा फैक्ट्री में भीषण आग, 17 कि मौत, 23 लापता