शाह का सिद्धारमैया सरकार पर पलटवार

कहा हिंदू विरोधी है कर्नाटक सरकार, कर रही वोट बैंक की राजनीति

ARPITA KATIYAR | Published On: Jan 10, 2018 06:05 PM IST | Updated On: Jan 10, 2018 06:05 PM IST |   347

बंगलुरु।

गुजरात और हिमाचल प्रदेश का चुनाव खत्म होने के बाद अब कर्नाटक में भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस में आर-पार की लड़ाई हो रही है. मुख्यमंत्री सिद्धारमैया लगातार बीजेपी पर हमला बोल रहे हैं तो बीजेपी भी करारा पलटवार कर रही है. बुधवार को सिद्धारमैया ने कहा कि NIA लगातार पीएफआई को निशाना बना रही है, उनके 5 लोगों पर चार्जशीट दायर की गई है.

शाह का बयान

Image result for शाह का सिद्धारमैया

शाह ने कहा कि यूपीए सरकार ने 13वें फाइनेंस कमीशन के मुताबिक कर्नाटक को 88 हजार 583 करोड़ रुपये आबंटित किये गए थे। जबकि हमारी सरकार ने 14 वें फाइनेंस कमीशन के मुताबिक कर्नाटक को 2 लाख 19 हजार करोड़ रुपये आबंटित किये। उन्होंने कहा कि केंद्र द्वारा दिये गए रुपयों का कर्नाटक सरकार ने क्या किया? क्या इन रुपयों का उपयोग गांवों में हुआ? अपने गांवों में किसी कांग्रेस कार्यकर्ता के घर को देखिये, पांच साल पहले उनके घर में कुछ नहीं था लेकिन आज चार मंजिला घर बना हुआ है। उनके घर के सामने महंगी गाड़ियां खड़ी हुई हैं। शाह ने कहा कि कर्नाटक सरकार हिंदुत्व विरोधी सरकार है। इन्होंने SDPI के खिलाफ सभी केसों को खत्म कर दिया है। SDPI एक भारत विरोधी संगठन है।

सिद्धारमैया सरकार के रह गए गिने-चुने दिन

Image result for शाह का सिद्धारमैया

नव कर्नाटक निर्माण परिवर्तन यात्रा के दौरान चित्रदुर्ग जिले में रैली को संबोधित करते हुए भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि किसानों और युवाओं में कांग्रेस सरकार को लेकर बहुत गुस्सा है और राज्य में सिद्धारमैया सरकार के गिने-चुने दिन रह गए हैं।

कर्नाटक में हो रही वोट बैंक की राजनीति

कांग्रेस सरकार पर भ्रष्टाचार, बिगडी कानून व्यवस्था, भाजपा कार्यकर्ताओं और राष्ट्रीय सेवक संघ (आरएसएस) से जुड़े लोगों को निशाना बनाने का आरोप लगाते हुए शाह ने कहा कि पिछले तीन वर्षों के दौरान भाजपा और आरएसएस के 21 कार्यकर्ताओं की हत्या की जा चुकी है, किंतु जांच नहीं हुई। उन्होंने कहा कि इन हत्याओं को रोका जाना चाहिए और भाजपा सत्ता में आने पर इनके लिए जिम्मेदार लोगों को सलाखों के पीछे भेजेगी। सिद्धारमैया सरकार को हिन्दू विरोधी करार देते हुए भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि राज्य सरकार वोट बैंक की राजनीति कर रही है।

Like Us

ब्रेकिंग न्यूज

बिहार में आज 588 किलोमीटर लंबी मानव श्रृंखला बना रिकार्ड बनाएगी बिहार सरकार आगरा-दिल्ली रेलमार्ग पर डीरेल हुई गोंडवाना एक्सप्रेस, बड़ा हादसा होने से बचा 26/11 की तर्ज पर काबुल में हमला, 15 की मौत दर्जनों घायल दिल्ली की पटाखा फैक्ट्री में भीषण आग, 17 कि मौत, 23 लापता