PM मोदी ने नमो ऐप के जरिए भाजपा कार्यकर्ताओं को दिया जीत का ‘मंत्र’

0
94

नेशनल डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को नमो ऐप के जरिये चुनावी राज्यों के कार्यकर्ताओं से संवाद किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि ‘मेरा बूथ’ सबसे मजबूत कार्यक्रम है। मोदी ने कहा कि चुनाव जीतना ये हमारे लिए किसी को परास्त करने का अहंकार नहीं है, हमारे लिए ये सेवा करने का एक अवसर है। समाज का कोई वर्ग छूटना नहीं चाहिए तभी बूथ मजबूत बनता है।

पीएम ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि यह दुर्भाग्य की बात है की पहले सत्ता में बैठे लोगों को हमारी अपनी संस्कृति पर नाज़ होने के बजाय शर्म आती थी। आपने एक ऐसी तस्वीर देखी होगी, जिसमें भारत के एक प्रधानमंत्री विदेशी मेहमान के साथ हैं और एक सपेरा बीन बजा रहा है। क्या हमारा आत्मसम्मान इतना गिरा हुआ है।

‘मेरा बूथ, सबसे मजबूत’ कैम्पेन के लिए इस बार पीएम मोदी का फोकस चुनावी राज्यों पर है। मोदी ने जिन पांच शहरों के बूथ के कार्यकर्ताओं से संवाद किया, उसमें छत्तीसगढ़ स्थित रायपुर, मध्य प्रदेश स्थित दमोह और राजस्थान स्थित करौली धौलपुर शामिल है। इस दौरान उन्होंने उत्तर प्रदेश स्थित आगरा और कर्नाटक स्थित मैसूर के कार्यकर्ताओं से भी सीधा संवाद किया।

बता दें कि मेरा बूथ सबसे मजबूत कार्यक्रम के जरिये प्रधानमंत्री सीधे लोकसभा बूथ कार्यकर्ता से जुड़ते हैं। प्रधानमंत्री उनकी बातों, शिकायतों और उप्लब्धधियों कि जानकारी लेते है और अपनी बातें उन तक पहुंचाते हैं। इससे पहले पीएम ने 29 सितंबर को बिलासपुर, बस्ती, धनबाद, चित्तौड़गढ़ और मंदसौर के बीजेपी बूथ कार्यकर्ताओं से संवाद किया था।