पीटर और इंद्राणी मुखर्जी खत्म करेंगे 16 साल पुराना रिश्ता, तलाक के लिए पहुंचेंगे कोर्ट

0
127

मुंबई: चर्चित शीना बोरा मर्डर केस में 2015 से जेल में बंद पीटर और उनकी पत्नी इंद्राणी मुखर्जी अपना 16 साल पुराना रिश्ता खत्म करेंगे। मंगलवार को उनकी तलाक की अर्जी पर पहली सुनवाई होनी है जिसके लिए दोनों फैमिली कोर्ट के सामने हाजिर होंगे। दोनों अलग-अलग जेलों में साल 2015 से बंद हैं।

शुक्रवार को सीबीआई कोर्ट ने दोनों को फैमिली कोर्ट में हाजिर होने की इजाजत दे दी। पीटर, इंद्राणी और उनके पूर्व पति संजीव खन्ना के खिलाफ सीबीआई कोर्ट में ट्रायल चल रहा है। कोर्ट ने भायखला जेल के अधिकारियों को मंगलवार सुबह 11 बजे इंद्राणी को फैमिली कोर्ट में पेश करने और आर्थर रोड जेल प्रशासन को पीटर मुखर्जी को इसी समय फैमिली कोर्ट में पेश करने का आदेश दिया है।

इंद्राणी के वकील ने कोर्ट में याचिका दायर की थी कि दोनों अपनी मर्जी से शादी को खत्म करना चाहते हैं और उनकी अर्जी पर सुनवाई शुरू करने के लिए कोर्ट की इजाजत चाहते हैं। दोनों इस वक्त 2012 के हाई प्रोफाइल शीना बोरा मर्डर केस में अलग-अलग जेलों में बंद हैं। जेल से बाहर निकलने के लिए उन्हें कोर्ट की परमिशन की जरूरत है।

बता दें कि इंद्राणी और पीटर की शादी नवंबर 2002 में हुई थी। जून में इंद्राणी के वकील ने कोर्ट को बताया था कि पीटर ने इंद्राणी के तलाक के प्रस्ताव पर मंजूरी दे दी है और कोर्ट के सामने तलाक के लिए साथ में आवेदन करेंगे।

पीटर के पहली शादी से दो बेटे हैं। इंद्राणी के अपने पहले पार्टनर से दो बच्चे शीना और मिखाइल थे। जिनमें से शीना बोरा की हत्या 2012 में कर दी गई थी। इंद्राणी की एक अन्य बेटी विधी उनके पूर्व पति संजीव खन्ना से है। विधी इंद्राणी और पीटर की गिरफ्तारी से पहले उनके साथ ही लंदन में रहती थी।