गूगल असिस्टेंट से लोगों ने पूछा शादी करोगी? मिले मजाकिया जवाब

0
543

नई दिल्ली : सैकड़ों की संख्या में भारतीय लोग गूगल असिस्टेंट के सामने शादी का प्रस्ताव रख रहे हैं! इसका खुलासा गूगल इंडिया के एक ट्वीट से हुआ है. ट्विट में गूगल इंडिया ने इमोजी का साइन बनाकर लोगों से पूछा- ‘हम सच में ये जानना चाहते हैं कि आप लगातार गूगल असिस्टेंट से ये क्यों पूछ रहे हैं कि शादी करोगी?’

ट्विटर पर गूगल इंडिया का ट्वीट वायरल हो गया है. इस ट्वीट को हजारों बार रिट्वीट किया गया है और सैकड़ों लोगों ने रिप्लाई करते हुए बताया है कि वे ऐसा क्यों करते हैं.

आपको बता दें कि गूगल असिस्टेंट एक प्रोग्राम है जिससे आप तमाम तरह के सवाल पूछ सकते हैं. वहीं, कई यूजर प्रोग्राम से इतने प्रभावित हैं कि अपने निजी सवाल भी उससे पूछने लगे हैं.

दिलचस्प बात ये है कि गूगल असिस्टेंट निजी सवाल पूछने वाले लोगों को निराश नहीं करता है. उदाहरण के तौर पर जब एक यूजर ने इससे पूछा- क्या शादी करोगी, जवाब आया- मैं वादा करती हूं कि सदा तुम्हारी असिस्टेंट रहूंगी.

जब वहीं सवाल दोहराया गया, शादी करोगी? फिर जवाब आया- मैं पहले से ही तुम्हारे साथ कमिटेड रिलेशनशिप में हूं. बतौर तुम्हारी असिस्टेंट.

लोगों ने गूगल असिस्टेंट से पूछा शादी करोगी? मिले मजाकिया जवाब

उसी यूजर ने जब तीसरी बार पूछा- क्या तुम मुझसे शादी करोगी, तब जवाब आया- आखिरकार मेरा ख्वाब पूरा हो गया है, मैं कब से चाह रही थी, आपकी असिस्टेंट बनना.