बढ़ते रेल हादसों के सवाल पर रूठ गए मंत्री जी, बिना जवाब दिए ही चल दिए

0
331

इंदौर : केंद्रीय रेल राज्य मंत्री मनोज सिन्हा आज मध्यप्रदेश के इंदौर पहुचे जहां पर संवाददाताओं के सवालों के जवाब देते हुए वो भड़क गए और सवाल का जवाब दिए बिना ही चल दिए। दरअसल हुआ यू की एक रिपोर्टर ने उनसे भारत में बढ़ते रेल हादसों पर सवाल कर दिया जिसपर वो भड़क गए और संवाददाताओं के सवाल जवाब का सिलसिला बीच में ही छोड कर चलते बने।

रेल हादसों से जुडा सवाल आते ही उन्होंने नाराजगी भरे लहजे में कहा कि आप ये सब बंद कीजिये, या तो मुझे बोलने दीजिये या आप स्वयं बोल लीजिये। इसके बाद वे वहां से चले गए।

आपको बता दे की पिछले दिनों अहमदाबाद-पुरी एक्सप्रेस के बिना इंजन के 13 किलोमीटर तक चलते रहने की घटना चर्चाओं में रहीं थी। कल एक मालगाड़ी के साथ भी इसी तरह की घटना घटी थी मालगाड़ी बिना इंजन के दो किलोमीटर तक पटरी पर चलती रही।

अच्छी बात ये रही की दोनों ही ट्रेनों के साथ कोई हादसा नहीं हुआ। जिसपर सवाल पूछना तो लाजमी था लेकिन मंत्री जी का जवाब दिए बिना चले जाना कुछ समझ नहीं आया।

इससे पहले उन्होंने मुम्बई-अहमदाबाद बुलेट ट्रेन पर कहा कि तेज गति ट्रेन की भारत को आवश्यकता है। भारत एक तेजी से बढ़ता हुआ देश है, अब हम पीछे रहने वाले नहीं। सिन्हा सुबह लगभग नौ इंदौर के मुख्य रेलवे स्टेशन पहुंचे।

उन्होंने यहां वर्ष 2017-18 में रतलाम मंडल की विभिन्न विभागों की उपलब्धियों के लिए महाप्रबंधक कार्य दक्षता शील्डों का अवलोकन कर, उत्कृष्ट कार्य के लिए महाप्रबंधक कार्यकुशलता पदक व नगद पुरस्कार से सम्मानित रेलवे अधिकारी और कर्मचारियों से भेंट की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here