क्रिटिक्स रिव्यूज़ का फायदा नहीं मिला ‘अक्टूबर’ को, स्लो रही ओपनिंग

0
346

मुंबई : शूजित सरकार की फिल्म ‘अक्टूबर’ को जितने शानदार क्रिटिक्स से रिव्यूज़ मिले, बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन उतना अच्छा परफॉर्म नहीं कर पाई यह फिल्म। उम्मीद से उलट इस फिल्म की ओपनिंग काफी स्लो रही।

‘अक्टूबर’ की हालत शुक्रवार सुबह से ही खराब थी लेकिन शाम होते-होते भीड़ बढ़ी और स्थिति सुधर गई। इस सुधरे माहौल की बदौलत ही फिल्म 5.04 करोड़ रुपए पहले दिन कमा पाई। टिकट खिड़की पर यह वरुण धवन की सबसे कमजोर ओपनर साबित हुई है। इससे पहले यह बदनामी ‘मैं तेरा हीरो’ के नाम थी जिसने पहले दिन 6.60 करोड़ रुपए पहले दिन कमाए थे।

Image result for 'अक्टूबर'

उम्मीद की जा रही थी की वरुण धवन स्टारर यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना शानदार परफॉर्मेंस दिखाएगी। यदि वरुण धवन की बाकी फिल्मों से इस फिल्म की तुलना करें तो उनकी इसकी पहले दिन की कमाई सबसे कम है।

शूजित की ‘अक्टूबर’ एक अनकहे प्यार की दास्तान को बयान करती है। फिल्म के शुरुआती दौर में इस प्यार को समझने में आपको वक्त लगता है, मगर जैसे-जैसे फिल्म आगे बढ़ती जाती है, आप इसकी गहराई में उतरते चले जाते हैं। क्लाइमेक्स जहां अनकंडीशनल लव की व्याख्या करता है, वहीं आपको बुरी तरह से उदास कर देता है और आप सोचने पर मजबूर हो जाते हैं कि ऐसी प्रेम कहानी में जीना कैसा होता होगा?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here