मुंबई: दीपिका पादुकोण की बिल्डिंग में लगी भीषण आग, 90 लोगों को सुरक्षित बचाया गया

0
218

मुंबई: दक्षिणी मुंबई के वर्ली के प्रभादेवी में उस वक्त अचानक अफरातफरी मच गई जब बुधवार को अचानक इस ऊंची इमारत में आग लग गई। हालांकि, इस आग से किसी के हताहत होने की ख़बर सामने नहीं आई है।

मौके पर छह फायर इंजन और पांच टैंकर की गाड़ियां पहुंच चुकी थी और आग बुझने का काम जारी कर दिया था। मुंबई पुलिस ने ट्वीटर पर कहा- हमारे स्टाफ और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर सहायता के काम में जुटे और समय रहते आग पर काबू भी पा लिया गया है।

http://

ये आग प्रभादेवी आवासीय कॉम्पलैक्स के ब्यूमोंडे टावर्स की 33 वें मंजिल पर लगी है। करीब 90 लोगों को इस बिल्डिंग से सुरक्षित बाहर निकाला गया। अभी तक आग लगने का कारण पता नहीं लग सका है। बिल्डिंग का नाम Beaumonde बताया जा रहा है। ऐसा कहा जा रहा है कि इसमें फिल्म एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का भी 26वीं मंजिल पर घर है। मौके पर फायर ब्रिगेड के अलावा कई एम्बुलेंस भी पहुंच गई हैं। सूत्रों के मुताबिक जिस समय ये हादसा हुआ उस समय दीपिका पादुकोण अपने घर पर नहीं थीं

http://

अधिकारियों के मुताबिक, ये आग बिल्डिंग से सबसे ऊपर भाग पर दोपहर करीब 2 बजकर 10 मिनट पर देखी गई। इसके फौरन बाद धुएं का गुब्बार निकलते हुए देखा गया। मुंबई में पिछले हफ्ते भर में भीषण आग लगने की यह तीसरी बड़ी घटना है।