Mothers Day 2019: मां को ये खास गिफ्ट्स देकर मदर्स डे को बनाएं स्पेशल

0
121

Happy Mothers Day 2019 Gift Ideas: मां के कई नाम होते हैं जैसे- मां, अम्मी, मॉम, मम्मी…लेकिन इन सभी नामों का मतलब सिर्फ प्यार होता है. यूं तो हर दिन ही मां को स्पेशल महसूस कराना चाहिए, लेकिन मदर्स डे के मौके पर खासतौर पर अपनी मां को सम्मान दें, उनका शुक्रियां अदा करें, उनके लिए अपने जज्बातों को शेयर कर उन्हें एहसास दिलाएं कि आप भी उनसे बहुत प्यार करते हैं. क्योंकि मदर्स डे का दिन मां को ही समर्पित है. इस मदर्स डे अगर आप भी अपनी मां को स्पेशल महसूस कराना चाहते हैं तो अपनी मां को ये गिफ्ट्स दे सकते हैं.

1. मां के लिए उनकी पसंद की डिश बनाएं :

Image result for Mothers Day 2019: मां को ये खास गिफ्ट्स देकर मदर्स डे को बनाएं स्पेशल

सुबह उठकर सबसे पहले मां किचन में जाकर अपने बच्चों के लिए खाना बनाती है. अपने बच्चों की हर पसंद और नापसंद का ख्याल रखती हैं. इस मदर्स डे आप भी अपनी मां के लिए उनकी पंसद की कोई डिश बनाकर एक प्यारे से मैसेज के साथ उन्हें सर्प्राइज दे सकते हैं.

Image result for Mothers Day 2019: मां को ये खास गिफ्ट्स देकर मदर्स डे को बनाएं स्पेशल

2. तस्‍वीरें जिंदगी के कई खूबसूरत लम्‍हों की गवाह होती हैं और इन्‍हें सहेज कर रखना हर किसी को भाता है. अपनी मां के साथ अपना फोटो किसी मग, कूशन या ज्वैलरी बॉक्स पर प्रिंट कराकर गिफ्ट कर सकते हैं.

3. इस मदर्स डे आप अपनी मां को हैंड बैग, ड्रेस, ज्वैलरी बॉक्स आदि चीजें गिफ्ट में दे सकते हैं. मदर्स डे के मौके पर कई स्टोर पर डिसकाउंट भी मिलता है. ऐसे में आप चाहें तो अपनी मां को शॉपिंग पर भी ले जा सकते हैं.

4. अगर आपकी मां को एंटिक और क्‍लासिक ज्‍वैलरी का बहुत शौक है तो आप उन्‍हें एक प्‍यारी सी डिजाइन की कॉकटेल रिंग या फिर क्‍लासिक ईयररिंग्‍स भी गिफ्ट कर सकते हैं. गहनों में छुपा आपका प्‍यार उनकी खूबसूरत मुस्‍कान को और भी बढ़ा देगा.

5. अपनी मां के साथ गुजारे हुए यादगार लम्हों की तस्वीरों को किसी खूबसूरत फोटो फ्रेम में लगाकर अपनी मां को दे सकते हैं. इसे देखकर आपकी मां का चेहरा खुशी से जरूर खिल उठेगा.

Image result for Mothers Day 2019: मां को ये खास गिफ्ट्स देकर मदर्स डे को बनाएं स्पेशल

6. आप अगर सिंपल तरीके से अपनी मां को मदर्स डे विश करना चाहते हैं तो आप मदर्स डे स्पेशल कार्ड पर मां के लिए अपनी फीलिंग्स को लिखकर उनके पसंदीदा फूलों के साथ उन्हें दे सकते हैं. फूलों की तरह आपकी मां का चेहरा जरूर खिल उठेगा.