मां ने दो बेटों का गला काटकर खुद कर ली आत्महत्या

0
74

भुवनेश्वर. आज कलाहांडी जिले में एक दुखद घटना सामने आई है। एक परिवार के दो छोटे छोटे बच्चों की किसीने गला काटकर हत्या कर देने के साथ उनके मां का शव को भी रेल लाइन से उद्धार किया गया है। स्थानीय लोगों के मुताबिक यह परिवार में पति पत्नी की लड़ाई का परिणाम है।
आज भवानीपाटना सदर पुलिस थाने के दायरे में आने वाला सिंहझरण गांव के लिंगा मझी के घर पर यह दुखद दृश्य देखने को मिला है। पिछले कई दिनों से लिंगा व उनकी पत्नी विमला माझी के बीच हर समय नोकझोंक लगी रहती थी। इसकी बजह थी लिंगा की दूसरी बीवी। लिंगा इसी बीच दूसरी शादी करके दूसरी बीवी के साथ एक अलग घर में रहने लगा था। लिंगा अपने घर पर न रहने की बजह से विमला के लिए खुद व दो बच्चों के लिए खाना जूगाड़ करना मुश्किल हो गया था। हाल ही में कलहांडी में जब नूआखाई मनाया गया तो विमला को उम्मीद थी कि लिंगा अपने बच्चों के लिए नये कपडे लाएगा व अपने ही घर पर नूआखाई मनाएगा। लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ था। लिंगा अपनी दूसरी पत्नी के साथ नूआखाई मनाया था। आज सुवह लोगों ने लिंगा के घर पर लिंगा व विमला के दो बेटे 4 साल के रविन्द्र माझी व 6 साल के दुष्मन्त माझी को खून से लथपथ होकर पड़े हुए देखे थे। गांववालों ने पुलिस को सूचना दी तो पुलिस आकर दोनों बच्चों का गला कटा हुआ पाया था। कुछ समय के उपरान्त लोगों ने देखा था रेललाइन पर विमला की ट्रेन से कटा हुआ शव पड़ा था।
भवानीपाटना सदर पुलिस की ओर से तीनों शव को पोस्टमर्टम के लिए अस्पाताल में भर्ती करके छानबीन की जा रही है। भवानिपाटना के डीएसपी भी मौके पर पहुंच चुके हैं। पुलिस के मुताबिक जल्द ही इस बारे में लिंगा से पूछताछ की जाएगी। पुलिस यह जानने की कोशिश में है कि घटने के पिछे लिंगा माझी या उनकी नई पत्नी के हाथ तो नहीं है।