पागल बंदर को लेकर विधायक परेशान

0
60

भुवनेश्वर. एक पागल बन्दर ने विधायक सुकान्त कुमार नायक के नाक में दम करके रखा है। विधायक बन्दर को पकड़ने के लिए सरकारी, गैरसरकारी सभी एजेन्सी का इस्तेमाल कर चुके हैं। गैर सरकारी शिकारी बन्दर को मार देने के लिए तैयार हैं। लेकिन इसके लिए विधायक राजी नहीं है। क्योंकि उन्हे डर है कि इसके बाद उन पर तरह तरह के आरोप लगाये जाएंगे। विफल होकर विधायक ने सब वन विभाग पर छोड़ दिया है।
यह घटना भाजपा के नीलगिरि विधायक सुकान्त कुमार नायक के साथ घटित हो रही है। सुकान्त भाजपा के विधायक हैं। उन्हे पिछले चुनाव में चुनाव क्षेत्र के 44.34 प्रतिशत वोट मिले। नीलगिरि विधानसभा चुनावक्षेत्र आज के केन्द्र एमएसएमई राज्यमंत्री प्रताप षडंगी का भी चुनावक्षेत्र रहा है।
विधायक नायक के कहने के मुताबिक उनका पैतृक आवास नीलगिरि चुनावक्षेत्र के दायरे में आने वाले कांश ग्रामपंचायत के संग्रामपुर में है। वहां पर एक बंदर कहां से आकर पिछले कई दिनों से विधायक को मिलने आ रहे लोगों को देखते ही काटने दौड़ता है। लोग डर के मारे विधायक के पास आने से बचते हैं। लेकिन विधायक के पास उनका काम रहता है। सोमवार को गणेश पूजा के दिन राधा किशोरपुर के एक ग्रामीण अभी सिंह 3 बजे विधायक के आवास पर पहुंचे थे। जिसे देखते ही वह काटने दौड़ा था व कुछ ही समय के अन्दर उन्होने सिंह के जांघ को काटा था। विधायक ने तुरन्त एंबुलेंस बुलाकर घायल सिंह को नीलगिरि अस्पाताल में भर्ती किया है। विधायक नायक ने कहा है कि वह वन विभाग को बालेते बोलते थक गये है। हर समय उन्हे एक चीज कहा जा रहा है कि शीघ्र ही इस बन्दर को पकड़ लिया जाएगा।